लखनऊ के विभूतिखंड में चिकित्सक पिता-पुत्र ने की आत्महत्या, मौके से तीन सुसाइड नोट बरामद

जिला पशु चिकित्सा अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त थे पिता रायबरेली में पशु चिकित्सक था बेटा पारिवारिक कलह में पिता को जहरीला पदार्थ देकर खुद भी खाया तीन सुसाइड नोट बरामद किया गया। लखनऊ में चिकित्सक पिता पुत्र ने की आत्महत्या।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sat, 06 Feb 2021 08:02 AM (IST) Updated:Sat, 06 Feb 2021 08:02 AM (IST)
लखनऊ के विभूतिखंड में चिकित्सक पिता-पुत्र ने की आत्महत्या, मौके से तीन सुसाइड नोट बरामद
लखनऊ में चिकित्सक पिता पुत्र ने जहर खाकर आत्महत्या की।

लखनऊ, जेएनएन। विभूतिखंड में शुक्रवार को चिकित्सक पिता पुत्र ने आत्महत्या कर ली। वैभव खंड निवासी जिला पशु चिकित्सा अधिकारी/टेक्निकल पद से सेवानिवृत्त माधव कृष्ण तिवारी और उनके बेटे गौरव उर्फ सोनू का शव घर के भीतर मिला था। दोनों ने जहरीला पदार्थ खाया था। एसीपी विभूतिखंड प्रवीण मलिक के मुताबिक पिता पुत्र ने पारिवारिक कलह में जान दी है। एसीपी ने बताया कि गौरव रायबरेली में पशु चिकित्सक के पद पर तैनात थे। 

शुक्रवार को पिता पुत्र घर में मौजूद थे। गौरव की मां बेटी के घर गई थीं वही, पत्नी सुष्मिता मायके में थी। इसी दौरान गौरव ने पिता को जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद खुद भी खा लिया। घरवालों को जब घटना की जानकारी हुई तो स्वजन मौके पर पहुंचे। गौरव ने पत्नी, जीजा आशीष और भाई को संबोधित सुसाइड नोट लिखा है। नोट में लिखा है कि रोज रोज का कलह अब सहा नहीं जाता। मैं अपनी मौत का जिम्मेदार खुद हूं। पुलिस ने तीन सुसाइड नोट बरामद किए हैं। नोट में गौरव ने सभी को अलग अलग निर्देश दिए हैं। भाई को संबोधित नोट में गौरव ने लिखा है कि सुष्मिता को कौन कौन सा सामान वापस देना है। इसके अलावा पत्नी को लिखा है कि वह उसकी जगह नौकरी कर लेगी। इसके अलावा आशीष को बहन और छोटे भाई का ख्याल रखने के लिए कहा है। 

ससुर ने दी तहरीर 

गौरव के ससुर ने बेटी के ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। लोहिया अस्पताल में शुक्रवार रात में वह पुलिसकर्मियों से उलझ गए। उन्होंने विभूतिखंड थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। एसीपी का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी