पार्किंग मामले में विभागीय जांच का आदेश, जल्द बड़ी कार्रवाई

लखनऊ जेएनएन। सरोजनी नायडू पार्क की पार्किंग में 94 वाहन पकड़े जाने के मामले में एलडीए दो क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 01:32 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 01:32 AM (IST)
पार्किंग मामले में विभागीय जांच का आदेश, जल्द बड़ी कार्रवाई
पार्किंग मामले में विभागीय जांच का आदेश, जल्द बड़ी कार्रवाई

लखनऊ, जेएनएन। सरोजनी नायडू पार्क की पार्किंग में 94 वाहन पकड़े जाने के मामले में एलडीए दो कर्मचारियों को निलंबित करने के बाद अब और बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी कर रहा है। कुल 13 कर्मचारी इस प्रकरण में आरोपित हैं, जिन पर ये कार्रवाई होगी। इसको लेकर विभागीय जांच का आदेश दे दिया गया है। मामले में जांच अधिकारी संयुक्त सचिव ऋतु सुहास के बनाए जाने की संभावना है।

सरोजनी नायडू पार्क की पार्किंग में संदिग्ध वाहन खड़े होने और चोर गिरोह से उसके संबंध होने के मामले में संलिप्तता को लेकर एलडीए के दो कर्मचारी निलंबित कर दिए गए हैं। पार्किंग में गड़बड़ी के आरोपित अन्य कर्मचारियों की जांच पुलिस कर रही है। संयुक्त सचिव ऋतु सुहास के मुताबिक शुरुआती जांच में दोनों की भूमिका संदिग्ध पाई गई, जिसके बाद कार्रवाई का आदेश जारी कर दिया गया। दूसरी ओर जिलाधिकारी और कार्यवाहक वीसी अभिषेक प्रकाश ने बताया कि मामले की पूरी विभागीय जांच करवा रहे हैं। इसमें जल्द जांच अधिकारी भी घोषित किया जाएगा। कोई दोषी बख्शा नहीं जाएगा।

पार्किंग में खड़ी 24 वाहन दूसरे जिलों के

पार्किंग में 24 ऐसी गाड़ियां मिली हैं, जिन्हें दूसरे जिलों में बेचा जा चुका है, लेकिन वो पार्किंग में खडी मिली हैं, ऐसी सभी गाड़ियों का ब्योरा संबंधित जिलों के आरटीओ से भी मांगा गया है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रकरण में केवल कुछ गाड़ियों ने नहीं बल्कि दर्जनों वाहन संदिग्ध हैं।

chat bot
आपका साथी