रायबरेली में हिंदू युवा वाहिनी के जिला मंत्री को सरेराह पीटा, मुकदमा दर्ज

डीह के परशदेपुर गांव निवासी सुधीर मिश्र हिंयुवा में जिला मंत्री हैं। वह शनिवार को किसी काम से लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर स्थित जमुनापुर चौराहा गए थे। सड़क किनारे खड़ी बाइक में कार सवार युवक ने टक्कर मार दी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:41 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:41 PM (IST)
रायबरेली में हिंदू युवा वाहिनी के जिला मंत्री को सरेराह पीटा, मुकदमा दर्ज
कार से टक्कर मारने के बाद पदाधिकारी पर लाठी-डंडे से किया हमला, आरोपित फरार।

रायबरेली, जेएनएन। ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में हिंदू युवा वाहिनी के जिला मंत्री पर शनिवार की दोपहर कुछ लोगों ने सरेराह हमला कर दिया। स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर उन्हें कोतवाली भेजा। पुलिस ने सगे भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

डीह के परशदेपुर गांव निवासी सुधीर मिश्र हिंयुवा में जिला मंत्री हैं। वह शनिवार को किसी काम से लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर स्थित जमुनापुर चौराहा गए थे। सड़क किनारे खड़ी बाइक में कार सवार युवक ने टक्कर मार दी। जब उन्होंने विरोध जताया तो सत्यम और सोनू पुत्र गिरजा शंकर ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन पर हमला कर दिया। घर की महिलाएं भी लाठी-डंडा लेकर निकल आईं। कुछ ही देर में सुधीर को वहां से हटा दिया गया। उन्होंने कोतवाली जाकर हमला करने वाले दोनों भाइयों के खिलाफ तहरीर दी।

उधर, मारपीट का वीडियो भी कुछ ही देर में वायरल हो गया। वीडियो देखने के बाद हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने सोशल मीडिया पर ही इस घटना की निंदा करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग करनी शुरू कर दी। कोतवाल पंकज तिवारी ने बताया कि तोड़फोड़ और मारपीट की धाराओं में मुकदमा लिखा गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी