यूपी के ड‍िप्‍टी सीएम डा दिनेश शर्मा बोले, योगी सरकार को रोकने की साजिश कर रहीं देश विरोधी ताकतें

उपमख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश का अहित करने वाली मानसिकता को परास्त करना समय की आवश्यकता है। विपक्षी दलों मे फ्री में बिजली पानी स्कूटी आदि देने की घोषणा करने की होड़ लगी है। ऐसे लोगों को मालूम है कि वह सरकार में नहीं आने वाले हैं।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 11:51 PM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 07:11 AM (IST)
यूपी के ड‍िप्‍टी सीएम डा दिनेश शर्मा बोले, योगी सरकार को रोकने की साजिश कर रहीं देश विरोधी ताकतें
कहा, साढे चार साल में 11 लाख करोड़ की अर्थ व्यवस्था अब 22 लाख करोड़ की हो गई है।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। देश विरोधी ताकतें योगी सरकार को रोकने की साजिशें कर रही हैं। भारत विरोधी मानसिकता के लोगों का मकसद केवल भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल करना है। भारतीय जनता पार्टी के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलनों की श्रृंखला में गुरूवार को पंचायत भवन में उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने यह बात कही।

उपमख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश का अहित करने वाली मानसिकता को परास्त करना समय की आवश्यकता है। विपक्षी दलों मे फ्री में बिजली पानी स्कूटी आदि देने की घोषणा करने की होड़ लगी है। ऐसे लोगों को मालूम है कि वह सरकार में नहीं आने वाले हैं इसलिए उन्हें प्रदेश के खजाने की चिंता नहीं है। उत्तर प्रदेश के नव निर्माण से कोई लेना देना नहीं है। वर्तमान सरकार को पिछली सरकार से विरासत में खाली खजाना मिला था पर आज वह भरा हुआ है। साढे चार साल में 11 लाख करोड़ की अर्थ व्यवस्था अब 22 लाख करोड़ की हो गई है।

हैदराबाद और बंगाल से लेकर पूरा विपक्ष इस समय भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार में जुट गया है। अफवाह फैलाकर भाजपा को बदनाम करने का षडयंत्र रच रहे हैं। योगी सरकार अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टालरेंस की नीति पर चल रही है। जब से योगी सरकार आई है अपराधी पुलिस का डंडा भी देख लेते हैं तो छिप जाते हैं। इस अवसर पर सदस्य विधान परिषद गोपाल अंजान, प्रदेश मंत्री ओबीसी मोर्चा नानकदीन भुर्जी, पूर्व महापौर अलीगढ श्रीमती शकुन्तला भारती, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष भाजपा काशी क्षेत्र अवधेश गुप्ता, स्वामी नारायण दास जी महाराज, स्वामी कन्हैया लाल जी वाराणसी, प्रदेश महामंत्री ओबीसी मोर्चा विनोद यादव उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी