महिला मित्र से प्रेम प्रसंग के शक में लखनऊ में दुकानदार का अपहरण, द‍िल्‍ली के युवकों ने मांगी फ‍िरौती

लखनऊ के इंदिरानगर सेक्टर-14 का मामला अपहर्ताओं ने मांगी डेढ़ लाख की फिरौती। पुलिस ने अपहर्ता को किया गिरफ्तार कार और दुकानदार सकुशल बरामद। राधा के आरोप पर तत्काल सर्विलांस सेल समेत क्राइम ब्रांच की टीमें लगा दी गई।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:55 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:30 AM (IST)
महिला मित्र से प्रेम प्रसंग के शक में लखनऊ में दुकानदार का अपहरण, द‍िल्‍ली के युवकों ने मांगी फ‍िरौती
अपहरण और फिरौती की सूचना पर गाजीपुर पुलिस आनन फानन मौके पर पहुंची।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। अपनी महिला मित्र और बिजली दुकानदार के प्रेम प्रसंग के शक में दिल्ली निवासी गौरव आहूजा ने अपने दोस्त के साथ मिलकर बिजली दुकानदार को रविवार देर शाम जमकर पीटा। इसके बाद उसका अपहरण कर ले गए। दोनों ने बिजली दुकानदार की मां को फोन कर डेढ़ लाख की फिरौती मांगी। फिरौती की सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई और लोकेशन के आधार पर अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर दुकानदार को सकुशल बरामद कर लिया।

डीसीपी उत्तरी देवेश कुमार पांडेय के मुताबिक इंदिरानगर सेक्टर 14 निवासी रोशन सिंह की घर के पास ही बिजली की दुकान है। दिल्ली के नेमसराज में रहने वाले गौरव आहूजा उनका पूर्व परिचित है। गौरव की महिला मित्र रविवार को रोशन की दुकान पर पहुंची थी। इस बीच सूचना पर गौरव और उसका मित्र अखंड प्रताप सिंह भी कार से दुकान पर पहुंच गया। रोशन और अपनी महिला मित्र को एक साथ देखकर गौरव ने नाराजगी जताई। इसके बाद उसने दुकान पर ही दोस्त अखंड प्रताप सिंह के साथ मिलकर रोशन को जमकर पीटा। दोनों रोशन को कार में डाल कर भाग गए। रात रोशन की मां राधा के पास गौरव ने फोन किया और उसे सलामत छोडऩे के लिए डेढ़ लाख रुपये की फिरौती मांगी।

फिरौती के लिए फोन आने पर राधा ने पुलिस को सूचना दी। अपहरण और फिरौती की सूचना पर गाजीपुर पुलिस आनन फानन मौके पर पहुंची। राधा के आरोप पर तत्काल सर्विलांस सेल समेत क्राइम ब्रांच की टीमें लगा दी गई। लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम ने देर रात फैजाबाद रोड स्थित नगर पटरी से अखंड और गौरव को गिरफ्तार कर रोशन को भी बरामद कर लिया। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली है। आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी