राजनाथ सिंह ने खोला PM मोदी व CM योगी की वायरल फोटो का राज, बताया कंधे पर हाथ रखकर क्या कहा...

पीएम मोदी और सीएम योगी की इस तस्वीर के राज को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार सीतापुर में लोगों के सामने खोल दिया। उन्होंने कहा कि जो तस्वीर विरोधियों के बीच चर्चा में है उसमें प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्री योगी से क्या कह रहे हैं ये मैं आपको बताता हूं।

Umesh TiwariThu, 25 Nov 2021 10:12 PM (IST)
पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर का राज राजनाथ सिंह ने सीतापुर में लोगों के सामने खोल दिया।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के कंधे पर हाथ रखकर गंभीर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर पिछले दिनों खूब वायरल हुई। डीजीपी सम्मेलन में शामिल होने लखनऊ आए पीएम मोदी दो दिन के लखनऊ प्रवास पर थे। सीएम योगी को भले ही उस सम्मेलन में शामिल न होना हो, लेकिन प्रधानमंत्री से उनकी मुलाकात लगातार हुई। योगी ने मोदी से राजभवन पहुंचकर मुलाकात की। दोनों साथ बैठे थे, तस्वीर जारी हुई, लेकिन मुलाकात सामान्य और तस्वीर भी सामान्य। मगर, दोनों जिस ढंग से मिले, वह अचानक चर्चाओं में आ गई। जिसे जो समझ आया, उसके वैसे निहितार्थ निकाले जाने लगे। इस फोटो पर विपक्ष ने खूब हल्‍ला बोला, लेकिन सभी के मन में एक ही सवाल था कि आखिर सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर पीएम मोदी ने क्‍या बात की, इस तस्‍वीर में क्‍या गहराई छिपी हुई।

पीएम मोदी और सीएम योगी की इस तस्वीर के राज को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को सीतापुर में लोगों के सामने खोल दिया। उन्होंने कहा कि जो तस्वीर विरोधियों के बीच चर्चा में है, उसमें प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्री योगी से क्या कह रहे हैं ये मैं आपको बताता हूं। सीतापुर के मिलिट्री ग्रास फार्म पर अवध क्षेत्र के 13 जिलों के 40 हजार से अधिक बूथ कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत का मंत्र देने पहुंचे राजनाथ सिंह ने कहा प्रधानमंत्री कह रहे थे कि योगीजी धड़ाधड़ बल्लेबाजी करते जाओ, भाजपा को जिताओ...।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। भाजपा सत्ता भोगने के लिए नहीं, देश को सशक्त बनाने के लिए सरकार बनाती है। कई राजनीतिक दल सरकार बनाने के लिए जनता की आंखों में धूल झोंकते हैं, लेकिन भाजपा आंखों में आंखें डालकर काम करती है। उन्होंने कहा कि बर्तन में चावल पक रहा हो तो दो-चार दाने देखकर ही अंदाजा लग जाता है। सीतापुर में उत्साह देखकर यह विश्वास हो गया है कि उत्तर प्रदेश में चावल पका है और भाजपा की दो तिहाई बहुमत से जीत सुनिश्चित है।

रक्षामंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री चाहते हैं कि हमारे संकल्प पत्र में कोई ऐसी बात न आए, जिसे हम पूरा न कर सकें। हमने जो कहा, करके दिखाया। हमारी सरकार बनी तो अनुच्छेद 370 खत्म किया गया। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत कमजोर नहीं, ताकतवर देश बन गया है। सपा सरकार में मंत्रियों पर भ्रष्टाचार से दुष्कर्म तक के आरोप लगे। गुंडों-माफिया का बोलबाला था। अब योगी का नाम सुनकर तो गुंडों और माफिया की धड़कन बढ़ जाती है। कानून व्यवस्था बेहतर होने से लोग उत्तर प्रदेश में निवेश के लिए आ रहे हैं और यहां की धरती पर ब्रह्मोस मिसाइल से लेकर एसाल्ट राइफल तक बनेगी। रक्षामंत्री ने कहा कि चुनाव आते ही भारत के विभाजन के लिए जिम्मेदार जिन्ना का जिन्न सपा निकाल लाई है। इसका विरोध मुस्लिम भाइयों ने भी किया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.