लखनऊ में बदमाशों की गोली से घायल रेस्टोरेंट संचालक की मौत, हत्यारोपितों का अभी तक सुराग नहीं

आलमबाग के चंदर नगर में तीन दिन पहले 28 अक्टूबर को देर रात बदमाशों की गोली से घायल रेस्टोरेंट संचालक जसविंदर सिंह उर्फ रोमी की रविवार को ट्रामा में मौत हो गई। व्यवसायी की मौत से आक्रोश है। रोमी के परिवारीजन ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Sun, 31 Oct 2021 01:01 PM (IST) Updated:Sun, 31 Oct 2021 01:17 PM (IST)
लखनऊ में बदमाशों की गोली से घायल रेस्टोरेंट संचालक की मौत, हत्यारोपितों का अभी तक सुराग नहीं
गुरुवार देर रात रेस्टोरेंट के बाहर परिचित ने ही व्यापारी को मारी थी दो गोलियां

लखनऊ, जागरण संवाददाता। आलमबाग के चंदर नगर में तीन दिन पहले 28 अक्टूबर को देर रात बदमाशों की गोली से घायल रेस्टोरेंट संचालक जसविंदर सिंह उर्फ रोमी की रविवार को ट्रामा में मौत हो गई। व्यवसायी की मौत से व्यापारियों मेंं आक्रोश है। रोमी के परिवारीजन और साथियों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

रेस्टोरेंट के बाहर परिचित ने ही मारी थी दो गोलियांः गुरुवार देर रात रोमी रेस्टोरेंट में थी। इस बीच उनके पूर्व परिचित जसप्रीत उर्फ लवीश, दीपक मखीजा समेत तीन लोग कार से पहुंंचे। रोमी के बेटे मनप्रीत सिंह के मुताबिक जसप्रीत और दीपक ने कार में थे। कार रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी थी। उन्होंने कार में ही खाना मांगा। पापा निकलें तो जसप्रीत ने उन पर अभद्र कमेंट किए। इसके बाद वेटर शाह रुख ने कार में खाना दिया। कुछ देर बाद जसप्रीत ने फिर कुछ आर्डर किया। पापा खड़े थे उसने फिर कमेंट किया। इस पर पापा ने विरोध किया। विरोध पर दीपक ने पापा को गोली मार दी। ताबड़तोड़ दो गोलियां मारी। एक सीने में और दूसरी पेट में लगी। गोली मारने के बाद कार सवार भाग निकले। पुलिस ने पापा को ट्रामा में भर्ती कराया। 

फुटेज में कैद बदमाशों की तलाश में दबिशः इंस्पेक्टर अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि भागते समय बदमाश सीसी कैमरे में कैद हो गए थे। उनकी तलाश में तीन टीमें गठित की गई हैं। दोनों के बीच अभद्र कमेंट को लेकर विवाद हुआ था। तीनों बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। सर्विलांस समेत तीन टीमें लगाई गई हैं। जसप्रीत और दीपक दोनों रेस्टोरेंट के पुराने ग्राहक हैं। दोनों का अकसर रेस्टोरेंट पर आना जाना रहता था। वह वहीं खाते पीते थे।

chat bot
आपका साथी