शाहजहांपुर में कोर्ट प्रांगण में गोली चलने से वकील की मौत पर विपक्ष ने खड़ा किया कानून-व्‍यवस्था पर सवाल

कोर्ट परिसर की तीसरी मंजिल पर अचानक गोली चलने से वकील भूपेन्द्र सिंह की मृत्यु पर मायावती के साथ ही अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया है। मायावती ने कहा कि यूपी के जिला शाहजहांपुर के कोर्ट परिसर में वकील की आज दिन दहाड़े हुई हत्या अति-दुखद व शर्मनाक है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 05:10 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 05:12 PM (IST)
शाहजहांपुर में कोर्ट प्रांगण में गोली चलने से वकील की मौत पर विपक्ष ने खड़ा किया कानून-व्‍यवस्था पर सवाल
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के साथ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

लखनऊ, जेएनएन। शाहजहांपुर में सोमवार को कोर्ट में वकील की गोली लगने से मृत्यु के मामले में बहुजन समाज पार्टी के साथ ही समाजवादी पार्टी ने भी योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला है। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के साथ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वकील की मृत्यु के मामले में उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है।

शाहजहांपुर में कोर्ट परिसर की तीसरी मंजिल पर अचानक गोली चलने से वकील भूपेन्द्र सिंह की मृत्यु पर मायावती के साथ ही अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि यूपी के जिला शाहजहांपुर के कोर्ट परिसर में वकील की आज दिन दहाड़े हुई हत्या अति-दुखद व शर्मनाक है।

यूपी के जिला शाहजहाँपुर के कोर्ट परिसर में वकील की आज दिन दहाड़े हुई हत्या अति-दुखद व शर्मनाक जो यहाँ की भाजपा सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति व इस सम्बंध में सरकारी दावों की पोल खोलती है। अब अन्ततः यही सवाल उठता है कि यूपी में आखिर सुरक्षित कौन? सरकार इस ओर समुचित ध्यान दे।

— Mayawati (@Mayawati) October 18, 2021

मायावती ने कहा कि कोर्ट के अंदर की यह घटना उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के राज में कानून-व्यवस्था की स्थिति व इस सम्बंध में सरकारी दावों की पोल खोलती है। मायावती ने कहा कि अब अन्तत: यही सवाल उठता है कि यूपी में आखिर सुरक्षित कौन है। योगी आदित्यनाथ सरकार तो इस ओर समुचित ध्यान दे।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि शाहजहांपुर में कोर्ट में ही एक वकील की सरेआम हत्या ने 'एनकाउंटर सरकार के झूठे प्रचार का सच जनता के सामने लाकर रख दिया है। भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश अब 'ईज ऑफ़ डूइंग क्राइम में 'नंबर वन हो गया है।

शाहजहाँपुर में कोर्ट में ही एक वकील की सरेआम हत्या ने ‘एनकाउंटर सरकार’ के झूठे प्रचार का सच जनता के सामने लाकर रख दिया है।

भाजपा सरकार में उप्र ‘ईज़ ऑफ़ डूइंग क्राइम’ में ‘नंबर वन’ हो गया है। #भाजपा_ख़त्म

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) October 18, 2021
यह भी पढ़ें : शाहजहांपुर में कोर्ट परिसर में फायरिंग, गोली लगने से वकील भूपेन्द्र सिंह की मृत्यु

शाहजहांपुर के एसपी एस आनंद ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के कोर्ट की तीसरी मंजिल पर एक वकील का संदिग्ध हालत में शव मिला है। कोर्ट के कर्मचारी ने बताया कि उसने गोली चलने की आवाज सुनी और वह मृतक पास पहुंचा। उसने मृतक के पास किसी को नहीं देखा था। हमें मृतक के पास से कट्टा मिला है।

chat bot
आपका साथी