लखनऊ के बूम बॉक्स कैफे के बाहर दो युवकों पर जानलेवा हमला, एक को अगवा कर सुलतानपुर रोड पर फेंका

समिट बिल्डिंग में गुरुवार देर रात में बूम बॉक्स कैफे से पार्टी करके निकल रहे चिनहट निवासी हेमंत सिंह और उनके दोस्त अमन सिंह पर कुछ युवकों ने समिट बिल्डिंग के बाहर हमला बोल दिया। हमले में अमन और हेमंत गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 11:52 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 07:57 PM (IST)
लखनऊ के बूम बॉक्स कैफे के बाहर दो युवकों पर जानलेवा हमला, एक को अगवा कर सुलतानपुर रोड पर फेंका
लखनऊ की समिट बिल्डिंग के बूम बॉक्‍स कैफे के बाहर युवकों पर हमला हो गया।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। राजधानी की समिट बिल्डिंग में विवाद होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। बिल्डिंग में कैफे खुलने के बाद एक बार फिर वहां विवाद शुरू होने लगे हैं। गुरुवार देर रात में बूम बॉक्स कैफे से पार्टी करके निकल रहे चिनहट निवासी हेमंत सिंह और उनके दोस्त अमन सिंह पर कुछ युवकों ने समिट बिल्डिंग के बाहर हमला बोल दिया। हमले में अमन और हेमंत गंभीर रूप से घायल हो गए। हमलावरों ने हेमंत को अगवा कर लिया और सुलतानपुर रोड पर फेंककर भाग निकले।

यह है घटना: इंस्पेक्टर विभूतिखंड के मुताबिक हेमंत के पिता शिवनारायण सिंह की तहरीर पर अकबरपुर निवासी हरिओम सिंह उर्फ अंबर और सुलतानपुर निवासी रिषभ सिंह उर्फ रिशू व 10 अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। पुलिस ने हेमंत को गुरुवार देर रात में बरामद कर लिया था। आरोपितों की तलाश की जा रही है। शिवशंकर सिंह का आरोप है कि हमलावर असलहों से लैस थे, जिन्होंने उनके बेटे व अमन पर जानलेवा हमला किया। यही नहीं असलहे के जोर पर उनके बेटे को अगवा कर ले गए, जबकि अमन सिर में चोट लगने से मौके पर ही बेहोश हो गया था। पीड़ि‍त ने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है।

लगातार विवादों में समिट परिसर: समिट बिल्डिंग स्थित माय बियर बार के बाहर एक फरवरी की देर रात नशे में धुत तीन लड़कियों का पहलवान जैसे दिखने वाले छह फीट लंबे युवक गौरव सिंह से विवाद हो गया। जिसके बाद तीन लड़कियों व उनके साथ आए युवकों ने जमकर पीटा। जानकारी के मुताबिक, लड़कियों व युवक सभी नशे में धुत थे। बताया जा रहा है कि युवक ने पहले एक लड़की को धक्का दे दिया था। इसके बाद दो लड़कियों ने युवक के बाल पकड़ फर्श पर गिरा दिया। साथियों संग मिलकर लड़कियों ने युवक को लात-घूंसों से जमकर पटक-पटक कर पीटा।

chat bot
आपका साथी