सुलतानपुर में प्राइमरी स्कूल में फंदे से लटकता मिला प्रवासी का शव, हत्या की आशंका

मोतिगरपुर के खड़सरा गांव स्थित बबरही प्राथमिक विद्यालय के किचन शेड में मंगलवार की सुबह प्रवासी का शव फंदे से लटकता मिला। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। आशंका जताई जा रही है कि किशोर की हत्या की गई है जिसे खुदकशी का रूप दिया जा रहा है।

Vikas MishraTue, 19 Oct 2021 12:02 PM (IST)
सुलतानपुर पुलिस कई एंगल से इस हत्या के मामले की छानबीन में जुटी है।

सुलतानपुर, संवाद सूत्र। मोतिगरपुर के खड़सरा गांव स्थित बबरही प्राथमिक विद्यालय के किचन शेड में मंगलवार की सुबह प्रवासी का शव फंदे से लटकता मिला। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। आशंका जताई जा रही है कि किशोर की हत्या की गई है, जिसे खुदकशी का रूप दिया जा रहा है। बबरही निवासी सचिन पुत्र राम पियारे पिता के साथ मुंबई में रहकर दूध की डेयरी चलाता था। दो दिन पहले ही शनिवार को वह मुंबई से वापस घर आया था। सोमवार की शाम घर से किसी को बिना बताए निकला था।

रात तक वापस न आने पर परिवारजन ने उसकी खोजबीन शुरू की। काफी प्रयास के बाद भी जब कुछ अता-पता नहीं चला तो थक हार कर सभी वापस आ गए। मंगलवार की सुबह ग्रामीण ने उसका शव गांव के ही प्राथमिक विद्यालय परिसर में बने किचनशेड में लगे लोहे की रॉड से गमछे के सहारे लटकता देखा। इसकी सूचना परिवारजन को दी गई। घटना के बाद से परिवारजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया। पुलिस कई एंगल से मामले की छानबीन में जुटी है।

युवक पैंट शर्ट पहना था बताते हैं कि युवक का पैर जमीन में छू रहा था। युवक के बाबा ने शिकायत पत्र के माध्यम घटना की जांच व पोस्टमार्टम की मांग किया है। मृतक का एक छोटा भाई गुलशन महज आठ वर्ष का है, जो अभी पढ़ाई करता है। घर पर सचिन के बाबा राम जश व माता मंजू ही रहते हैं। परिवारजन ने आशंका जताई है कि सचिन की हत्या कर शव को लटकाया गया है। फिलहाल अभी किसी पर आरोप नहीं लगाया गया है।

थानाध्यक्ष यादवेंद्र बहादुर पाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, मामले का पड़ताल किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह का पता चल सकेगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.