UP : बहराइच में अपहृत छात्र की हत्या कर शव श्रावस्ती जिले में फेंका, परिजनों में कोहराम

बहराइच के मटेरा थाना क्षेत्र के मझौली गांव का मामला। दो दिन पहले ट्यूशन जाते समय हुआ था अपहरण। छात्र की नृशंस तरीके से हत्या कर शव को फेंका गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की है।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:08 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:08 AM (IST)
UP : बहराइच में अपहृत छात्र की हत्या कर शव श्रावस्ती जिले में फेंका, परिजनों में कोहराम
बहराइच के मटेरा थाना क्षेत्र के मझौली गांव का मामला। दो दिन पहले ट्यूशन जाते समय हुआ था अपहरण।

बहराइच, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बहराइच में दो दिन पहले घर से ट्यूशन के लिए निकले 13 वर्षीय छात्र का अपहरण कर लिया गया था। शनिवार को छात्र का शव श्रावस्ती जिले के सोनवा थाना क्षेत्र के देवरनिया के पास से बरामद होने से हड़कंप मच गया। छात्र की नृशंस तरीके से हत्या कर शव को फेंका गया था। घटना से परिवारजन में कोहराम मचा हुआ है। अपहरण के बाद हत्या की घटना ने पुलिस की कार्यशैली को भी सवालों के घेरे में ला दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की है। 

ये है पूरा मामला 

मामला मटेरा थाना क्षेत्र के मझौली गांव का है। यहां के निवासी व्यापारी ओमकार नाथ का 13 वर्षीय पुत्र वेदप्रकाश चौधरी गुरुवार को अपने घर से ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर मटेरा के लिए निकला था। काफी देर तक जब वह घर नही लौटा तो परिवारजन को अनहोनी की आशंका सताने लगी। खोजबीन के बाद जब छात्र का पता नही लगा तो पिता ने थाने में बेटे के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया । पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू की। शनिवार को छात्र का शव श्रावस्ती जिले के सोनवा थाना क्षेत्र के देवरनिया गांव के पास पाया गया। बेटे का शव देखकर परिवारजनों में कोहराम मच गया। बेटे का क्षत विक्षत शव देखकर मां- बाप अचेत होकर गिर पड़े। पुलिस ने शव को पोस्टमॉटर्म के लिए भेजा है। मामले की जांच पड़ताल शुरू की है। सीओ नानपारा जंगबहादुर यादव ने बताया कि कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी