रायबरेली में संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक किनारे मिला युवक का शव, हत्या का शक

रायबरेली में गुरुवार की रात हरचन्दपुर गांव के निकट रेलवे ट्रैक से कुछ दूरी पर 21 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ है। ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने मौका का मुआयना कर छानबीन शुरू कर दी है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 12:00 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 02:48 PM (IST)
रायबरेली में संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक किनारे मिला युवक का शव, हत्या का शक
लखनऊ में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक के किनारे मिला युवक का शव।

रायबरेली, जेएनएन। रायबरेली में गुरुवार की रात हरचन्दपुर गांव के निकट रेलवे ट्रैक से कुछ दूरी पर 21 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ। ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने मौका मुआयना का कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र कुमार यादव पुत्र राममोहन यादव 21 निवासी भोला का पुरवा मजरे हरचंदपुर रायबरेली में किसी दुकान पर नौकरी करता था। गुरुवार देर शाम वह घर जा रहा था। इस दौरान वह बहन रामदुलारी से फोन पर बात करता रहा और जैसे ही ट्रैक के निकट पहुंचा तो किसी ट्रेन की आवाज उसकी बहन को भी सुनाई दे रही थी। इस पर धर्मेंद्र ने अपनी बहन से कहा कि ट्रेन के निकल जाने के बाद बात करते हैं लेकिन फिर उसकी बात नहीं हो सकी। थोड़ी देर तक इंतजार करने के बाद परिवारजनों ने युवक की खोजबीन करनी शुरू की। आसपास क्षेत्र समेत तमाम स्थानों पर वह ढूंढते रहे लेकिन कुछ पता नहीं चला। रात लगभग 11:30 बजे उसका शव लहूलुहान ट्रैक के बिल्कुल बगल मिला। इलेक्ट्रिक लाइन के खंभे पर खून छींटे पड़े थे। ट्रैक के निकट खून पड़ा देखा गया। मोबाइल फोन पर घंटी जा रही है, लेकिन फोन का पता नहीं चला। यह देख परिवारजनों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पहुंचे थाने के दरोगा हरिश्चंद्र यादव ने शव को कब्जे में किया और फोन की तलाश भी की, लेकिन फोन का पता नहीं चला। उधर परिवारजन प्रथम दृष्टया दुर्घटना की बात को सिरे से खारिज करते नजर आ रहे हैं।

उनके तर्क के हिसाब से युवक की हत्या कर दी गई है। यदि ट्रेन से दुर्घटना होती तो शव ट्रैक के बिल्कुल निकट होता दूसरी ओर मौके पर पहुंचे दरोगा हरिश्चंद्र यादव ने बताया कि मौके की परिस्थितियां रेलवे ट्रैक के किनारे  विद्युतीकरण के खंभे पर खून छीटे के निशान आदि पूरी तरह दुर्घटना की ओर इशारा कर रहे हैं। अपनी बहन से बात करने के दौरान भी उसने ट्रेन निकलने की बात बहन से कही थी। हालांकि मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी