रायबरेली में खेत में मिला युवक का शव, संदिग्ध अवस्था में बगल बेहोश मिली युवती

रायबरेली के कोतवाली क्षेत्र के मलूकपुर मजरे जमुरावा गांव के पास खेत में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। उसी के बगल में युवती भी बेहोश पड़ी थी। सूचना ग्रामीणों ने कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:16 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:16 AM (IST)
रायबरेली में खेत में मिला युवक का शव, संदिग्ध अवस्था में बगल बेहोश मिली युवती
रायबरेली के महराजगंज कोतवाली क्षेत्र में मिला युवक का शव।

रायबरेली, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के मलूकपुर मजरे जमुरावा गांव के पास खेत में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। उसी के बगल में युवती भी बेहोश पड़ी थी। सूचना ग्रामीणों ने कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने की आशंका है।

ये है मामला: गुरुवार सुबह लगभग 8:00 बजे मलूकपुर गांव से लगभग 500 मीटर की दूरी पर खेत में गांव के ही लव कुश 21 वर्ष का शव देखा गया। उसके बगल में लगभग 19 वर्षीय युवती भी बेहोशी हालत में पड़ी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। कुछ देर बाद युवती को होश आने पर ने पर पुलिस उसे अपने साथ पूछताछ के लिए कोतवाली ले कर चली गई। घटना का कारण लोग प्रेम प्रसंग बता रहे हैं। युवक के साथ मिली युवती बाराबंकी जिले के कौडिया हैदरगढ़ की बताई जा रही है। घटनास्थल से 500 मीटर दूरी पर एक साइकिल भी बरामद हुई है। मृतक के भाई गोविंद ने बताया कि लव कुश भाई शैलेंद्र के पास दिल्ली गया था। मंगलवार को दिल्ली से घर के लिए निकला था।उसका शव गांव के पास मिला। युवक का शव खेत में जिस पेड़ के नीचे मिला, उस पेड़ में एक दुपट्टा भी डाल से लटक रहा था।

कोतवाल शरद कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। युवती से पूछताछ कर मामले में जानकारी जुटाई जा रही है, अभी तक किसी ओर से तहरीर नहीं मिली है। युवती के परिवारजन को सूचना दे दी गई है। उधर घटना को लेकर गांव में तरह तरह की चर्चा है। लोग यह भी कह रहे हैं कि जिस तरीके शव और साइकिल आदि मिली, उससे हत्या की आशंका है। मौके पर जांच के लिए विधि विज्ञान की भी मदद ली जा रही है।

chat bot
आपका साथी