Brutal Murder: हरदोई में लापता बच्‍चे का खेत में मिला कटा सिर, 10 मीटर की दूरी पर पड़ा था धड़

हरदोई में एक 11 वर्षीय बालक का शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। बच्‍चे का सिर और धड़ खेत में अलग अलग मिला। घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस पूरी घटना की तहकीकात कर रही है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Mon, 08 Mar 2021 12:42 PM (IST) Updated:Mon, 08 Mar 2021 12:42 PM (IST)
Brutal Murder: हरदोई में लापता बच्‍चे का खेत में मिला कटा सिर, 10 मीटर की दूरी पर पड़ा था धड़
हरदोई में लापता बालक का खेत में शव मिला, 28 फरवरी से था लापता।

हरदोई, जेएनएन। हरदोई में एक 11 वर्षीय बालक का शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। बच्‍चे का सिर और धड़ खेत में अलग अलग मिला। घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस पूरी घटना की तहकीकात कर रही है। हालांकि घरवालों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है और न ही किसी तरह की रंजिश की बात कही है। 

घटना जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र की है। उमरी खपरा मजरा खाड़ाखेड़ा निवासी राजकुमार मेहनत मजदूरी करते हैं। उनका 11 वर्षीय पुत्र रामनिवास, 28 फरवरी को घर के पास खेल रहा था। उसी समय अचानक लापता हो गया। कुछ लोगों ने बताया कि बालक बंदर भगाते भगाते कहीं चला गया। पिता और घरवालों ने काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर बालक की खोजबीन की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। सोमवार की सुबह थाना क्षत्र में ही बांधा पुलिया से अहिरोरी जाने वाले मार्ग पर उमरी निवास रुचंद्र के खेत में रामनिवास का शव मिला। वहीं धड़ से करीब 10 मीटर दूर सिर पड़ा मिला। देखते देखते काफी भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची। राजकुमार ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है और न ही किसी से रंजिश बताई है। वहीं पूरी घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। कोतवाल एसएन उपाध्याय ने बताया कि हत्‍या और रंजिश समेत कई बिंदुओं पर जांच हो रही है। तहरीर और पोस्टमार्टम के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।   

chat bot
आपका साथी