बाराबंकी में दोस्‍त की हत्‍याकर कल्‍याणी नदी क‍िनारे दफनाया शव, बहन के साथ प्रेम प्रसंग से था नाराज

रोहित के न मिलने पर परेशान पिता जय किशन ने सफदरगंज थाने में जाकर गुमशुदगी दर्ज कराई। कोतवाल सुधीर सिंह ने बताया कि जांच को गई पुलिस को गांव में पता चला कि प्रेम प्रसंग का मामला है। पुलिस ने मंगलवार को आरोपित युवक शुभम तिवारी को पकड़ ल‍िया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 06:40 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 06:40 PM (IST)
बाराबंकी में दोस्‍त की हत्‍याकर कल्‍याणी नदी क‍िनारे दफनाया शव, बहन के साथ प्रेम प्रसंग से था नाराज
दो दिन से लापता था युवक, परिवारजन ने कराई थी गुमशुदगी।

बाराबंकी, संवादसूत्र। बहन से संबंधों की जानकारी पर युवक अपने मित्र की गला घोंटकर हत्याकर दी और शव को कल्याणी नदी किनारे दफना दिया। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की और उसकी निशानदेही पर शव को निकाल कर पीएम के लिए भेजा गया है। सफदरगंज थाना के एक गांव में रहने वाले रोहित का एक युवती से प्रेम प्रसंग था। युवती का भाई उसका मित्र था और उसके घर आना-जाना था। तीन दिन पहले अपनी बहन को राेहित के साथ देखा तो दोनों के संबंधों की जानकारी हो गई, लेकिन उसने जाहिर नहीं होने दिया। लोक लाज के भय से युवक ने अपने मित्र को रास्ते से हटाने की ठान ली और 25 जुलाई की रात उसे बहाने से कल्याणी नदी किनारे ले गया। यहां उसका गला दबाकर मार डाला। यही नहीं शव को ठिकाने लगाने के लिए नदी किनारे दफन कर दिया।

उधर, रोहित के न मिलने पर परेशान पिता जय किशन ने सफदरगंज थाने में जाकर गुमशुदगी दर्ज कराई। कोतवाल सुधीर सिंह ने बताया कि जांच को गई पुलिस को गांव में पता चला कि प्रेम प्रसंग का मामला है। इसके बाद पुलिस ने मंगलवार को आरोपित युवक शुभम तिवारी को पकड़ लाई। पूछताछ में शुभम ने अपने जुर्म का न केवल इकबाल किया बल्कि उसने शव को भी बरामद कराया। अब गुमशुदगी को हत्या के मुकदमे में तब्दील कर आरोपित को जेल भेजा जाएगा।

पहले दिया भाग जाने की सलाह : शुभम ने बताया कि वह बहाने से रोहित को बुलाकर नदी किनारे सुनसान इलाके में ले गया था। यहां पहुंचकर उसने अपनी बहन से उसके संबंध की जानकारी होना बताया और उससे गांव छोड़कर चले जाने की सलाह दी। इस पर राेहित ने कहा कि वह जाएगा तो उसकी बहन को लेकर जाएगा। इस पर हुई कहासुनी के रोहित की हत्या कर दी।

chat bot
आपका साथी