लखनऊ के मलिहाबाद में दबंगों ने किसान की पीट-पीटकर मार डाला, जानिए पूरा घटनाक्रम

लखनऊ में एक ओर जहां पूरा दीपावली जैसे प्रकाश पर्व की खुशियां मनाई जा रही थी वहीं दूसरी ओर मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक किसान की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। परिजनों ने बताया कि दो दिन पूर्व इन लोगों थोड़ी कहासुनी हो गई थी।

Umesh TiwariFri, 05 Nov 2021 08:59 PM (IST)
लखनऊ के मलिहाबाद में दबंगों ने किसान की लाठी से पीटकर हत्या कर दी।

लखनऊ, जेएनएन। लखनऊ में एक ओर जहां पूरा दीपावली जैसे प्रकाश पर्व की खुशियां मनाई जा रही थी वहीं दूसरी ओर मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक किसान की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र की पुलिस चौकी रहीमाबाद अंतर्गत ग्रामसभा रुसेना के मजरा जगाती खेड़ा में जगन्नाथ परिवार सहित दीपावली का त्यौहार मना रहे थे। इसी बीच गांव के ही दबंग जय राम और सुरेंद्र जसकरन शराब के नशे में गालियां देने लगे। जगन्नाथ के परिजनों ने बताया कि दो दिन पूर्व ये लोग बिजली की लाइन में कटिया डाल रहे थे जिसको लेकर थोड़ी कहासुनी हो गई थी। इसको लेकर उस दिन कहासुनी हो गई थी।

दीपावली के दिन ये लोग फिर से जगन्नाथ के घर के पास आकर शराब के नशे में गालियां देने लगे। जगन्नाथ के मना करने पर मारपीट पर आमादा हो गए। इस बीच परिवार के अन्य लोग भी आ गए। इसी दौरान सुरेंद्र जयराम, ज्ञानू, शिवराम, पुनीत ने जगन्नाथ को लाठी-डंडों से मारने पीटने लगे, जिससे जगन्नाथ का सिर फट गया। उसका  बाया हाथ भी टूट गया। ग्रामीणों ने पुलिस कंट्रोल रूम सहित स्थानीय पुलिस चौकी पर भी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल जगन्नाथ को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जगन्नाथ की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। जहां थोड़ी देर पहले दीपावली की खुशियां मनाई जा रही थी अब वहां मौत का मातम मनाया जा रहा है। मृतक जगन्नाथ के परिवार में पत्नी जगदेई जिसके तीन लड़के सुनील, बऊवा, अमरु और 5 लड़कियां हैं, जिसमें फूलमती और कल्पना की शादी हो चुकी है। चंदाकली, रोशनी, सोनी अविवाहित हैं। परिजनों की तहरीर पर मलिहाबाद थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मलिहाबाद कोतवाल नित्यानंद सिंह ने बताया मृतक के पुत्र सुनील की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और और तीन आरोपियों ज्ञानू जयराम सुरेंद्र को हिरासत में ले लिया और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.