बहराइच में दबंगों का दुस्साहस, युवक को घर में जिंदा जलाने का किया प्रयास, भागकर बचाई जान

ग्राम पंचायत गोड़हिया नंबर दो के मंगलमेला निवासी युवक को जिंदा जलाने की नीयत से दबंगों ने घर में आग लगा दी। युवक ने किसी तरह भागकर जान बचाई। आग में गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया। चार के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

Vikas MishraSun, 05 Dec 2021 06:28 PM (IST)
पीड़ित की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

बहराइच, जागरण संवाददाता। ग्राम पंचायत गोड़हिया नंबर दो के मंगलमेला निवासी युवक को जिंदा जलाने की नीयत से दबंगों ने घर में आग लगा दी। युवक ने किसी तरह भागकर जान बचाई। आग में गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया। पीड़ित की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।गांव निवासी देशराज अपने परिवारजन के साथ घर में मौजूद था।

आरोप है कि गांव के गुड्डू, मोहित निवासी गोड़हिया नंबर दो, संदीप व अमरदीप निवासी गोड़हिया नंबर चार ने घर में आग लगा दी। आग लगने के दौरान घर में मौजूद लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी दमकल कर्मियों को दी गई। ग्रामीणों ने दमकल कर्मियों के साथ कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया, लेकिन अग्निकांड में गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया। थानाध्यक्ष श्रीधर पाठक ने बताया कि पीड़ित देशराज की तहरीर पर चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश करने के लिए पुलिस टीम गठित की गई है।

ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की हत्या: अवैध शराब कारोबारियों पर शिकंजा कसने के लिए पांच स्थानों पर आबकारी टीम ने छापामारी की। इस दौरान 56 लीटर कच्ची शराब बरामद किया गया। 200 किलो लहन को नष्ट कराते हुए चार भट्ठियों को तोड़ा गया। शराब बनाने के कारोबार में जुटे दो लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया। जिला आबकारी अधिकारी प्रगल्भ लवानिया ने बताया कि कोतवाली देहात, रामगांव व नानपारा के सुखनदिया, तमाचपुर, निबुआरी, चंदनपुर गडहिया, बघौली व राघवजोत में आबकारी निरीक्षक सदर विवेक चौहान, महसी निरीक्षक सुनील कुमार व नानपारा के अरविंद सिंह व अन्य आबकारी आरक्षियों के साथ पांच स्थानों पर दबिश दी गयी। इस दौरान शराब बनाने के उपकरण ड्रम, नलकी व अन्य सामान भी बरामद किया गया। 56 लीटर मिलावटी शराब बरामद किया गया। 200 किलोग्राम लहन को बरामद कर मौके पर नष्ट किया गया। मामले में पांच मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.