Lucknow Coronavirus News: क्रिकेटर आरपी सिंह ने लगवाई वैक्सीन, लगातार दूसरे दिन 2000 से कम म‍िले मरीज

राजधानी में 29 अप्रैल से चल रहे लॉकडाउन के चलते कोरोना संक्रमण के मामले भले ही लगातार कम हो रहे हैं लेकिन मौतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक दिन मौतों का आंकड़ा आंशिक रूप से कम होता है तो दूसरे दिन फिर बढ़ जाता है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 09:32 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 09:32 PM (IST)
Lucknow Coronavirus News: क्रिकेटर आरपी सिंह ने लगवाई वैक्सीन, लगातार दूसरे दिन 2000 से कम म‍िले मरीज
बीते 24 घंटे में 1982 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं।

लखनऊ, जेएनएन।  राजधानी में 29 अप्रैल से चल रहे लॉकडाउन के चलते कोरोना संक्रमण के मामले भले ही लगातार कम हो रहे हैं, लेकिन मौतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक दिन मौतों का आंकड़ा आंशिक रूप से कम होता है तो दूसरे दिन फिर बढ़ जाता है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक मई से सात मई के बीच ही कोरोना 235 लोगों की जान ले चुका है। वहीं क्रिकेटर आरपी सिंह ने शुक्रवार को केजीएमयू में कोरोना वैक्सीन लगवाई। आरपी स‍िंंह ने कोरोना की यह दूसरी डोज ली है।

बीते 24 घंटे में 1982 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इस दौरान वायरस ने सपा नेता व पूर्व मंत्री विनोद सिंह उर्फ पंडित समेत 25 मरीजों की जान ले ली है। वह 19 अप्रैल से लखनऊ के मिडलैंड अस्पताल में भर्ती थे। मिडलैंड के प्रशासनिक अधिकारी ओम सिंह ने बताया कि दो दिन पहले उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। मगर मल्टी आर्गन फेल्योर से शुक्रवार को दोपहर उन्होंने दम तोड़ दिया। इससे एक दिन पहले गुरुवार को 1865 लोग ही संक्रमित हुए थे, लेकिन रिकॉर्ड 65 मरीजों की मौत हो गई थी। शुक्रवार को 3746 मरीजों को संक्रमणमुक्त घोषित किया गया है। इससे लखनऊ में सक्रिय मरीजों की संख्या घटकर अब 28 हजार 35 रह गई है। वहीं कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा 2028 पहुंच चुका है।

क्रिकेटर आरपी सिंह ने केजीएमयू में लगवाई वैक्सीन:

रायबरेली के क्रिकेटर आरपी सिंह ने शुक्रवार को केजीएमयू में कोविड वैक्सीन लगवाई। इसके बाद उन्होंने अन्य लोगों को भी मौका मिलने पर वैक्सीन लगवाने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगवाने के बाद कोरोना से गंभीरता व मौतों का खतरा कम हो जाता है। क्रिकेटर आरपी सिंह ने लोगों से की अपील की है क‍ि कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। 

chat bot
आपका साथी