अंबेडकर : मामूली विवाद में बहन को गोली मारकर चचेरा भाई फरार, हालत गंभीर

अंबेडकर के जैतपुर थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में बहन को गोली मारकर चचेरा भाई फरार परिवारीजनों ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:58 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:58 PM (IST)
अंबेडकर : मामूली विवाद में बहन को गोली मारकर चचेरा भाई फरार, हालत गंभीर
अंबेडकरनगर में मामूली विवाद में बहन को गोली मारकर चचेरा भाई फरार, हालत गंभीर।

अंबेडकरनगर, जेएनएन। मामूली कहासुनी में चचेरी बहन को गोली मारकर भाई फरार हो गया है। परिवारीजनों ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है।

यह है मामला 

जैतपुर थाना क्षेत्र के अजमलपूर गांव निवासी सुशीला अपने घर पर बैठकर खाना खा रही थी। उसके पिता खेत की जुताई करने के लिए गए थे। और उसे भी खेत में बुलाया था। रविवार सुबह उसके घर पर  उसका चचेरा भाई अमीरचंद्र आ पहुंचा। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी शुरू हो गई। मामला हाथा पाई पर जा पहुंचा। नाराज चचेरे भाई ने अवैध तमंचा निकाल उसके ऊपर फायर कर दिया। गोली साधे शुशीला के दाहिने गाल में जा लगी। इससे वह वहीं गिर पड़ी। गोली की आवाज सुन उसकी मां घर के अंदर से चीखते हुए बाहर निकली। थोड़ी ही देर में वहां ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है। कटका थाना अध्यक्ष विजय तिवारी ने बताया कि मामला संज्ञान में है आरोपित को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी