हरदोई में प्रेमिका के पति की हत्‍या कर चचेरा भाई फरार, चार साल पहले मृतक की पत्‍नी को लेकर भागा था आरोपित

हरदोई में एक युवक के सिर पर बांके से हमला कर हत्‍या कर दी गई। बताया जा रहा है मृतक की हत्‍या चचेरे भाई ने की। चार साल पहले चचेरा भाई मृतक की पत्‍नी को भगा कर ले गया था। हत्‍या कर चचेरा भाई मौके से फरार है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 09:42 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 02:12 PM (IST)
हरदोई में प्रेमिका के पति की हत्‍या कर चचेरा भाई फरार, चार साल पहले मृतक की पत्‍नी को लेकर भागा था आरोपित
हरदोई में युवक की चचेरे भाई ने बांके से हमला कर की हत्या।

हरदोई, संवादसूत्र। हरदोई में एक युवक के सिर पर बांके से हमला कर हत्‍या कर दी गई। बताया जा रहा है मृतक की हत्‍या चचेरे भाई ने की। चार साल पहले चचेरा भाई मृतक की पत्‍नी को भगा कर ले गया था। वहीं मृतक की पत्‍नी चार वर्ष बाद फिर से गांव आई थी और आरोपित को शक था कि वो मृतक से मिली है। हत्‍या कर चचेरा भाई मौके से फरार है।

यह है मामला: कछौना क्षेत्र के फत्तेहपुर गाजू में रविवार की सुबह हुई घटना। गांव निवासी रामनाथ खेतीबाड़ी करता था। चार वर्ष पहले उसकी पत्नी रामदेवी को उसका चेहरा भाई रोशन लेकर चला गया था, और रामदेवी उसी के साथ रहने लगी थी। दो वर्ष पहले रोशन, रामदेवी को गांव लेकर आया था. लेकिन विवाद हुआ तो वह फिर उसे लेकर रामपुर चला गया और वहीं पर दोनों रहते थे। बताते हैं कि 15 दिन पहले रामदेवी, रामपुर से रोशन का जेवर और रुपये लेकर कहीं चली गई। काफी तलाश के बाद भी कुछ  पता नहीं चला तो रोशन  गांव चला आया। रोशन को शक था कि रामनाथ ने ही रामदेवी को फोन कर बुलाया और उसी ने जेवर व रुपये रखकर रामदेवी को कहीं छिपा दिया है। उसी के बाद से वह रामनाथ से ज्यादा रंजिश मानने लगा। रविवार की सुबह रामनाथ खेतों की तरफ शौच के लिए गया था। वहीं पर पहले से मौजूद रोशन ने उसके  ऊपर बांके  से हमला कर मौके पर ही उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया। सुबह सुबह हुई हत्या की खबर मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची।

कोतवाली प्रभारी हंसमती ने बताया कि शव को  पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया गया  है। तहरीर के आधार पर एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई हो रही है। वहीं मृतक रामनाथ और आरोपित  रोशन की मां सगी देवरानी और जेठानी हैं। उनका कहना है कि हो सकता है कि रामदेवी, रोशन को छोड़कर किसी अन्य के साथ चली गई हो और रोशन को शक हुआ कि रामनाथ ने ही पत्नी को बुला लिया है। उसी में उसने उसकी हत्या कर दी।

chat bot
आपका साथी