बेटी के प्रेमी ने साथी संग मिलकर की थी दंपती की हत्या, अयोध्या में पिता और अंबेडकर नगर में मिला था मां का शव

आरोप‍ित ने बताया कि प्रेमिका उसे छोड़कर एक दूसरे युवक के साथ रहने लगी थी। इससे वह नाराज था। राम मिलन ने बदला लेने के लिए अपने साथी दुर्गेश के साथ मिलकर दंपती की हत्या की थी। आरोपित राम मिलन बस्ती का रहने वाला है डीजे संचालक है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 10:28 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 07:56 AM (IST)
बेटी के प्रेमी ने साथी संग मिलकर की थी दंपती की हत्या, अयोध्या में पिता और अंबेडकर नगर में मिला था मां का शव
बेटे ने कैसरबाग कोतवाली में दर्ज कराई थी गुमशुदगी।

लखनऊ, जेएनएन। कैसरबाग से लापता दंपती की हत्या की गई थी। लखनऊ पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर वारदात का राजफाश किया है। एडीसीपी पश्चिम के मुताबिक कैसरबाग इलाके से बुद्धि बहादुर थापा और उनकी पत्नी पार्वती गिरी संदिग्ध हालात में लापता हो गए थे। छानबीन में बुद्धि बहादुर का शव अयोध्या में शारदा नहर में मिला था वहीं, पार्वती का शव अंबेडकर नगर से बरामद किया गया था।

बुद्धि बहादुर की बेटे सूरज ने बहन के प्रेमी राम मिलन पर संदेह जताते हुए एफआइआर दर्ज कराई थी। पड़ताल के दौरान पुलिस ने राम मिलन को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसके बाद पूरा मामला उजागर हो गया। पूछताछ में राम मिलन ने बताया कि प्रेमिका उसे छोड़कर एक दूसरे युवक के साथ रहने लगी थी। इससे वह नाराज था। राम मिलन ने बदला लेने के लिए अपने साथी दुर्गेश के साथ मिलकर दंपती की हत्या की थी। आरोपित राम मिलन बस्ती का रहने वाला है डीजे संचालक है। वर्ष 2018 में राम मिलन की मुलाकात बुद्धि बहादुर की बेटी तमन्ना से हुई थी, जो डांसर है।

राम मिलन और तमन्ना साथ में रहने लगे थे, जिनकी एक बेटी भी है। हालांकि बाद में दोनों में अनबन हो गई थी। तब तमन्ना राम मिलन को छोड़कर माता पिता के पास आ गई थी। इस बीच उसकी मुलाकात बिहार निवासी पप्पू से हुई थी और वह उसके साथ चली गई थी। इसी बात से राम मिलन नाराज था। तमन्ना को वापस लाने के लिए राम मिलन 23 अप्रैल को कैसरबाग आया था, जहां वह दंपती को अपना घर दिखाने के बहाने बस्ती ले जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद दोनों की हत्या कर अलग अलग शव फेंक दिए थे। काफी खोजबीन करने पर जब दंपती का पता नहीं चला तो सूरज ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पूछताछ में राम मिलन ने बताया कि वह पार्वती से तमन्ना को वापस बलाने के लिए कह रहा था, लेकिन उसने इंकार कर दिया था। 24 अप्रैल को वह दोनों को कैसरबाग छोड़ने के बहाने लेकर निकला और दोनों की गला दबाकर हत्या कर दी थी।  

chat bot
आपका साथी