शादी के बाद भी था घरवालों को ऐतराज, सुसाइड नोट छोड़ दंपति ने खाया जहर Hardoi News

हरदोई में दंपति ने खाया जहर झाड़ियों में बेहोशी की हालत में मिली।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 03:58 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 08:07 AM (IST)
शादी के बाद भी था घरवालों को ऐतराज, सुसाइड नोट छोड़ दंपति ने खाया जहर Hardoi News
शादी के बाद भी था घरवालों को ऐतराज, सुसाइड नोट छोड़ दंपति ने खाया जहर Hardoi News

हरदोई, जेएनएन। जिले में एक दंपित ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। दोनों बेहोशी की हालत में झाड़ियों में मिले। मौके से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें युवती ने मम्मी पापा की बात से आहत होकर जहर खाने का जिक्र किया है। हालांकि सुसाइड नोट में उन्होंने परिवारीजनों को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। दोनों लोगों को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया है। 

यह है मामला  

हरदोई शाहजहांपुर मार्ग पर बेहटागोकुल थाना क्षेत्र के सैदपुर नहर पुल के पास मंगलवार दोपहर को झाड़ी में एक युवक और युवती बेहोशी की हालत में पड़े मिले। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों को टोडरपुर सीएचसी पर भर्ती कराया। पता चला कि दोनों प्रेमी युगल हैं। युवती शाहजहांपुर जिले के सेहरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र के सूरतपुर निवासी है जबकि युवक मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के जरेरा बाबटमऊ निवासी संजय है। युवती के पास एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें उसने बताया कि दोनों का सात साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और तीन साल पहले शादी भी है।पुलिस ने दोनों के परिवारजनों को बुलाया है।

सुसाइड नोट में लिखी थी संग मरने की बात 

सुसाइड नोट में काजल ने लिखा था कि आपको हाथ जोड़कर रिक्वेस्ट है, मैं जो करने जा रही हूं अपनी खुशी से करने जा रही हूं, इसमें हसबैंड का कोई गलती नहीं है। क्योंकि हम एक दूजे के बगैर नहीं जी सकते हैं, इसलिए इस दुनिया को छोड़कर नई दुनिया बनाएंगे। वहीं पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। 

chat bot
आपका साथी