लखनऊ में ठेकेदार ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार किया Suicide, नोट में लिखी ये बात

Suicide in Lucknow: चौक स्थित काली जी बाजार की घटना, लाइसेंसी पिस्टल से कनपटी में सटाकर मारी गोली।
Publish Date:Mon, 26 Oct 2020 04:38 PM (IST) Author: Divyansh Rastogi

लखनऊ, जेएनएन। Suicide in Lucknow: राजधानी में सोमवार को एक युवक ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गंभीर अवस्था में युवक को ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर चौक विश्वजीत सिंह के मुताबिक, शव के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। 

ये है पूरा मामला 

मामला चौक थानाक्षेत्र का है। यहां के अग्रवाल धर्मशाला के पीछे काली जी बाजार में रहने वाले विक्रांत खन्ना  नगर निगम में ठेकेदारी करते थे। इंस्पेक्टर ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे विक्रांत ने अपने कमरे में लाइसेंसी पिस्टल को कनपटी पर सटाकर गोली मार ली थी। गोली की आवाज सुनकर विक्रांत के भाई नितिन ने कमरे में जाकर देखा तो वह लहूलुहान पड़े थे। इसके बाद विक्रांत को परिवारजन ट्रामा सेंटर लेकर गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी। ट्रामा सेंटर में विक्रांत ने दम तोड़ दिया। एसीपी चौक आइपी सिंह ने बताया कि विक्रांत के कमरे से सुसाइड नोट बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि फॉरेंसिक तीन की मदद से छानबीन की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। विक्रांत का वर्ष 2008 में पत्नी से तलाक हो गया था। वह अपने छोटे भाई नितिन के साथ रहते थे।

मुझसे अब रोज रोज का चक्कर नहीं सहा जा रहा है 

नोट में लिखा है कि मुझसे यह रोज-रोज का चक्कर और सिर दर्द अब नहीं सहा जा रहा है। मेरी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है। इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। जय भोले... पुलिस ने विक्रांत की लाइसेंसी पिस्टल जब्त कर ली है। 

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.