सीएम योगी के तंज पर पेगासस कांड के बहाने राहुल का पलटवार, बोले- ...आम के आम गुठलियों के दाम

यूपी के आम को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तंज पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पेगासस मामले के जरिये पलटवार किया है। राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट किया पेगासस। ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा मित्रों का फायदा विरोधियों की जासूसी-आम के आम गुठलियों के दाम।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 12:14 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 07:28 AM (IST)
सीएम योगी के तंज पर पेगासस कांड के बहाने राहुल का पलटवार, बोले- ...आम के आम गुठलियों के दाम
यूपी के आम को लेकर सीएम योगी के तंज पर राहुल गांधी ने पेगासस मामले के जरिये पलटवार किया है।

लखनऊ, जेएनएन। आम के स्वाद को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तंज पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पेगासस मामले के जरिये पलटवार किया है। राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट किया पेगासस। ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा, मित्रों का फायदा, विरोधियों की जासूसी-आम के आम गुठलियों के दाम।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पेगासस स्पाईवेयर के जरिये फोन हैकिंग और टैपिंग मामले में मोदी सरकार पर हमलावर है। राहुल का आरोप है कि उनके सभी फोन टैप किये जा रहे हैं। उनका यह भी आरोप है कि सरकार अपने विरोधियों के फोन टैप करा रही है। लिहाजा 'आम के आम, गुठलियों के दाम' वाली कहावत के जरिए उन्होंने पलटवार किया है।

#Pegasus

मित्रों का फ़ायदा

विरोधियों की जासूसी- आम के आम गुठलियों के दाम!

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) July 25, 2021

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आम के स्वाद को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज किया था। अपने ट्वीट के साथ उन्होंने एक वीडियो टैग किया था जिसमें राहुल यह कह रहे हैं कि मुझे उत्तर प्रदेश के नहीं आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं। राहुल के इस कथन पर प्रतिक्रिया जताते हुए सीएम योगी ने लिखा था कि 'आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया। लेकिन ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का स्वाद एक है।'

श्री @RahulGandhi जी, आपका 'टेस्ट' ही विभाजनकारी है। आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है।

आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया।

लेकिन ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का 'स्वाद' एक है। pic.twitter.com/VMtiyNtnCY

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) July 23, 2021

दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने पेगासस जासूसी मामले में शुक्रवार सुबह संसद के बाहर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए जब वह केसी वेणुगोपाल और रणदीप सुरजेवाला के साथ आ रहे थे, तब कुछ पत्रकारों ने उनसे आम को लेकर सवाल पूछ लिया, जिसके जवाब में राहुल ने कहा कि मुझे यूपी के आम नहीं पसंद हैं। मुझे आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं। लंगड़ा फिर भी ठीक है, लेकिन दशहरी मेरे लिए काफी मीठा है।

chat bot
आपका साथी