बाराबंकी: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा की हत्या की पुष्टि, आरोपित के खिलाफ मुकदमे में बढ़ाई गई धारा

बाराबंकी में लापता छात्रा का नहर में शव मिलने के मामले पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई हत्या की पुष्टि। पुलिस ने आरोपित युवक पर अपहरण के मुकदमे में हत्या की धारा बढ़ा दी है। वहीं आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 10:43 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 06:22 AM (IST)
बाराबंकी: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा की हत्या की पुष्टि, आरोपित के खिलाफ मुकदमे में बढ़ाई गई धारा
बाराबंकी में लापता छात्रा का नहर में शव मिलने के मामले में हुई हत्या की पुष्टि।

बाराबंकी, जेएनएन। लापता छात्रा के नहर में मिले शव प्रकरण में पीएम रिपोर्ट से हत्या की पुष्टि हो गई है। पुलिस ने दर्ज अपहरण के मुकदमे में हत्या की धारा बढ़ा दी है। वहीं, नामजद आरोपित को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

बड्डूपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अमृतपुर मजरे बुढ़ना निवासी रामदुलारे की पुत्री सत्रह वर्षीय पुत्री आशा बीते ‌‌‌15 अक्टूबर को लापता हुई थी। उसके पिता ने रीवांसीवां निवासी राहुल वर्मा पर पुत्री के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। 19 अक्टूबर को छात्रा का शव कुर्सी थाना क्षेत्र के खेरिया गांव के पास नहर में मिला था। मंगलवार को पीएम के बाद गांव शव पहुंचा तो परिवारजन ने छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया था। शव के पीएम में किशोरी की मौत दम घुटने से आया है। प्रभारी एसपी आरएस गौतम ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर हत्या की धारा बढ़ा दी गई है। नामजद आरोपित को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। मामले से संबंधित प्रत्येक बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है।

यह था मामला 

निदूरा : बड्डूपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अमृतपुर मजरे बुढ़ना निवासी रामदुलारे की पुत्री आशा (17) इंटर की छात्रा थी। 15 अक्टूबर को आशा घर से रीवांसीवां स्थित जनसेवा केंद्र पर छात्रवृत्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए निकली थी, जिसके बाद नहीं लौटी। देर शाम तक वापस न आने पर पिता ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान पिता को लोगों से जानकारी मिली कि रीवांसीवां का ही रहने वाला युवक राहुल वर्मा उसको बहला फुसलाकर भगा ले गया है। जिसके बाद पीड़ित पिता ने बड्डूपुर थाने में तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। सोमवार को पांचवे दिन आशा का शव 19 अक्टूबर को कुर्सी थाना क्षेत्र के खेरिया गांव के निकट पोखन्नी शारदा सहायक नहर में मिला। जानकारी पर पहुंचे परिवारजन ने शव की शिनाख्त आशा पाल के रूप में की। प्रभारी एसपी आरएस गौतम ने बताया कि किशोरी के पिता ने शक के आधार पर युवक पर मुकदमा दर्ज कराया और कोई आरोप नहीं लगाया गया है।

chat bot
आपका साथी