श्रावस्‍ती में बस की छत पर सोने के लिए चढ़ा कंडक्‍टर, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत

बलरामपुर से सिरसिया आने वाली यात्री बस को चालक ने सिरसिया स्थित डगमरा नाले के पास खड़ी कर दिया था। बस के ऊपर से हाईटेंशन लाइन निकली थी। रविवार की सुबह बाजार से टहलने के लिए निकले लोगों ने देखा कि बस के बगल में जमीन पर शव पड़ा है।

By Mahendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 04:39 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 04:39 PM (IST)
श्रावस्‍ती में बस की छत पर सोने के लिए चढ़ा कंडक्‍टर, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत
श्रावस्‍ती में हाईटेंशन लाइन की चपेट में कंडक्‍टर

श्रावस्ती, जेएनएन। सिरसिया-तुलसीपुर मार्ग पर डगमरा नाले के पास हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बलरामपुर जिला निवासी बस कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शनिवार देर शाम बलरामपुर से सिरसिया आने वाली यात्री बस को चालक ने सिरसिया स्थित डगमरा नाले के पास खड़ी कर दिया था। बस के ऊपर से हाईटेंशन लाइन निकली थी। रविवार की सुबह बाजार से टहलने के लिए निकले लोगों ने देखा कि बस के बगल में जमीन पर शव पड़ा है। इसकी सूचना सिरसिया पुलिस को दी गई। प्रभारी निरीक्षक रामसमुझ प्रभाकर पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। अनुमान लगाया जा रहा है कि कंडक्टर बस के छत पर सोने के लिए जा रहा था। इसी दौरान हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आ गया। करंट लगने से उसकी मौत हो गई।

झुलस गया परिचालक का चेहरा 

परिचालक का बिस्तर तार पर लटकता मिला। कंडक्टर का चेहरा भी झुलसा हुआ था। चालक व खलासी मौके पर मौजूद नहीं मिले। घटनास्थल पर मिले मोबाइल फोन व सिरसिया से बलरामपुर की ओर जा रही दूसरी बस के चालक से जानकारी लेने पर मृतक की पहचान राम निवास उर्फ पुत्ती लाल निवासी गोदहना जानकीनगर, थाना गौरा चौराहा तुलसीपुर, जिला बलरामपुर के रूप में हुई। दुर्घटना की जानकारी परिवार के लोगों के साथ बस यूनियन को दी गई। बस यूनियन अध्यक्ष जब्बार खान व मृतक के बड़े भाई रामआधार समेत परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि कंडक्टर का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों की पुष्टि होगी।

chat bot
आपका साथी