सीएम योगी ने राम मंदिर निर्माण को लेकर अखिलेश को घेरा, बोले- अब्बाजान की तरह बबुआ मार देते गोली

CM Yogi in Mathura सीएम योगी आदित्यनाथ भाजपा के लिए सियासी बंजर मानी जाने वाली मथुरा की मांट विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने यहां 201 करोड़ रुपये की विकास योजनाओं की सौगात देकर बंपर सियासी पैदावार के लिए बीज बो दिए।

Umesh TiwariWed, 08 Dec 2021 10:30 PM (IST)
सीएम योगी आदित्यनाथ मथुरा की मांट विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया।

लखनऊ, जेएनएन। योगिराज की धरा मथुरा से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी पार्टियों पर तीखा हमला बोला। सपा मुखिया अखिलेश यादव का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि आज अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है। क्या कांग्रेस और बसपा से उम्मीद थी? बबुआ से तो बोलना ही क्या? वह तो अपने अब्बाजान की राह पर चलकर राम मंदिर निर्माण की राह पर जाने वालों को गोली मार देते। उन्हें आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेने से फुरसत होती, तो आपकी आस्था का सम्मान करते, विकास करते। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना काल में सपा, बसपा और कांग्रेस होम आइसोलेशन में थे, जनता इस चुनाव में उन्हें होम आइसोलेट कर दे। अब एक तरफ रामभक्तों का सम्मान करने वाली सरकार है, तो दूसरी ओर रामभक्तों पर गोली चलाने वाले लोग।

सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को भाजपा के लिए सियासी 'बंजर' मानी जाने वाली मांट विधानसभा क्षेत्र के ब्रज आदर्श इंटर कालेज के मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने यहां 201 करोड़ रुपये की विकास योजनाओं की सौगात देकर 'बंपर सियासी पैदावार' के लिए 'बीज' बो दिए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कृष्ण की भूमि ने दुनिया को संदेश दिया, लेकिन पिछली सरकार ने इस भूमि को ही नहीं, उत्तर प्रदेश को बदनाम कर दिया। दंगे प्रदेश की पहचान बन गए थे। पहला दंगा मथुरा के कोसी में हुआ। इसके कारण कोई निवेश नहीं करना चाहता था, युवाओं के सामने पहचान का संकट था। विकास के नाम पर लूट-खसोट होती थी। विकास की परिभाषा, प्रदेश नहीं परिवार हो गया था। पिछली सरकारों के समय कब्रिस्तान की बाउंड्रीवाल के नाम पर पैसे का अपव्यय होता था, अब वही पैसा तीर्थों के विकास पर खर्च हो रहा है। पहले सरकार माफिया को सत्ता संरक्षण देती थी, जवाहर बाग हिंसा की घटना इसका उदाहरण है। अब सूबे में दंगे नहीं होते।

युवाओं को लैपटाप, गरीबों को तेल और नमक भी : सीएम ने कहा कि सरकार हर युवा को टैबलेट व स्मार्ट फोन देने जा रही है। इससे वर्क फ्राम होम के लिए अच्छा मंच मिलेगा ही, आनलाइन पढ़ाई भी होगी। कहा, कि हम प्रतियोगी परीक्षाओं को भी आनलाइन कराने की दिशा में प्रयास कर रहे हैं। बताया कि 12 दिसंबर से अंत्योदय योजना और पात्र गृहस्थी के कार्डधारकों को मुफ्त राशन, खाद्य तेल, दाल, चीनी और नमक भी मिलेगा।

अन्न प्राशन किया : इससे पूर्व सीएम ने अन्न प्राशन योजना के तहत बच्चों को अपने हाथ से खीर खिलाकर अन्नप्राशन किया। कई पात्रों को आवास की चाबी और विभिन्न योजनाओं के चेक दिए।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.