सीएम योगी आदित्यनाथ 27 को आएंगे गोंडा, मेडिकल कालेज के शिलान्यास के साथ देंगे कई सौगात

मुख्यमंत्री गोंडा में मेडिकल कालेज के शिलान्यास के साथ ही जिले को कई अन्य सौगात दे सकते हैं। सोमवार को सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिले में संभावित दौरे की सूचना मिलते ही अफसरों ने तैयारी शुरू कर दी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:58 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 03:58 PM (IST)
सीएम योगी आदित्यनाथ 27 को आएंगे गोंडा, मेडिकल कालेज के शिलान्यास के साथ देंगे कई सौगात
शहर के मध्य स्थित सरदार भगत सिंह इंटर कालेज के मैदान की सफाई शुरू कराई गई।

गोंडा, संवाद सूत्र। जिले में मुख्यमंत्री के 27 अक्टूबर को संभावित दौरे को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। कार्यस्थल को सजाने के साथ ही अधिकारी तैयारियों को मुकम्मल करने में जुटे हैं। मुख्यमंत्री मेडिकल कालेज के शिलान्यास के साथ ही जिले को कई अन्य सौगात दे सकते हैं। सोमवार को सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिले में संभावित दौरे की सूचना मिलते ही अफसरों ने तैयारी शुरू कर दी। शहर के मध्य स्थित सरदार भगत सिंह इंटर कालेज के मैदान की सफाई शुरू कराई गई।

अफसरों ने कर्मचारियों की अलग-अगल टोली बनाकर कार्य शुरू कराया। मैदान में ही कार्यक्रम स्थल के अलावा हेलीपैड स्थल भी बनाया जा रहा है। डीएम मार्कण्डेय शाही, एसपी संतोष कुमार मिश्र व सीडीओ शशांक त्रिपाठी कार्यक्रम स्थल पर कैंप कर रहे हैं। कार्यक्रम में विभागवार स्टाल लगाने के साथ ही लाभार्थियों व अतिथियों को बैठाने के लिए तैयारी की जा रही है। इसके लिए विभागवार अफसरों को जिम्मेदारी दी गई है।

मिलेगी कई सौगात : सरकारी सूत्र के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंडल मुख्यालय पर 281 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले मेडिकल कालेज निर्माण की आधारशिला रखेंगे। इसके अलावा रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज का भी शुभारंभ कर सकते हैं। विभिन्न योजनाओं के तहत लाभार्थियों को हितलाभ वितरण के साथ ही कई अन्य योजनाओं का भी ऐलान कर सकते हैं।

गांव व शहर के लगाए गए कर्मी : कार्यक्रम स्थल की सफाई व्यवस्था के लेकर नगर पालिका परिषद गोंडा व पंचायतीराज विभाग के कर्मचारी लगाए गए हैं। संबंधित ब्लाक के एडीओ पंचायत स्वयं सफाई कार्य की निगरानी कर रहे हैं। कर्मचारियों की हाजिरी दर्ज करने के साथ ही अन्य जानकारियां जुटाई जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी