सीएम योगी आदित्यनाथ का तीन दिनी दौरा आज से, अयोध्या के बाद बलरामपुर गोंडा और वाराणसी जाएंगे

CM Yogi Adityanath मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को रामनगरी आयोध्या में सामूहिक विवाह समारोह में शामिल होंगे। वह यहां के जीआइसी ग्राउंड में करीब तीन बजे से होने वाले सामूहिक विवाह समारोह में शामिल होकर करीब 500 से अधिक जोड़ों को विवाह के बाद आशीर्वाद देंगें।

Dharmendra PandeyFri, 26 Nov 2021 11:02 AM (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को रामनगरी आयोध्या में सामूहिक विवाह समारोह में शामिल होंगे

लखनऊ, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रदेश को मथने का कार्यक्रम जारी है। शुक्रवार दोपहर से सीएम योगी आदित्यनाथ तीन दिन के दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री रामनगरी अयोध्या के बाद बलरामपुर व गोंडा जाएंगे। उसके बाद उनका वाराणसी, जौनपुर तथा गोरखपुर का दौरा है। उनकी 28 की शाम को लखनऊ वापसी होगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को रामनगरी आयोध्या में सामूहिक विवाह समारोह में शामिल होंगे। वह यहां के जीआइसी ग्राउंड में करीब तीन बजे से होने वाले सामूहिक विवाह समारोह में शामिल होकर करीब 500 से अधिक जोड़ों को विवाह के बाद आशीर्वाद देंगें।

अयोध्या के बाद मुख्यमंत्री बलरामपुर रवाना होंगे जहां पर उनका शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर में ब्रह्मलीन महंत महेंद्र नाथ योगी के श्रद्धांजलि समारोह में शामिल होने का कार्यक्रम है। शामिल होंगे। शक्तिपीठ देवीपाटन में ब्रह्मलीन महंत महेंद्र नाथ योगी की पुण्यतिथि पर सात दिनी श्रीमद्भागवत कथा चल रही है। अंतिम दिन शुक्रवार को श्रद्धांजलि समारोह में नाथ संप्रदाय के अध्यक्ष सीएम योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ का यहां पर रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है।

मुख्यमंत्री का 27 नवंबर को गोंडा का जाने का कार्यक्रम है। गोंडा में वह विकास कार्य तथा कानून-व्यवस्था की समीक्षा करने के साथ ही मैजापुर में एशिया के सबसे बड़े डिस्टलरी प्लांट का शुभारंभ करेंगे। मैजापुर चीनी मिल में करीब 450 करोड़ रुपए की लागत से छह महीने में तैयार एथेनॉल प्लांट के 30 हेक्टेयर भूभाग में प्लांट का काम शुरू हो गया है। इसका लाभ गोंडा के 60 हजार किसानों को होगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 27 नवंबर को वाराणसी दौरे पर रहेंगे। यहां पर वह रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का स्वागत करने के साथ पीएम मोदी के दौरे को लेकर अधिकारियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। उनका बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के साथ ही साथ विश्वनाथ धाम में चल रहे विकास कार्य के निरीक्षण का कार्यक्रम है। जौनपुर में 27 नवम्बर को भाजपा का काशी क्षेत्र का बूथ सम्मेलन होगा। टीडी कॉलेज में होने वाले सम्मेलन में राजनाथ सिंह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी शिरकत करेंगे। इसके बाद वह 28 नवंबर को ही गोरखपुर और देवरिया जिलों का दौरा करेंगे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.