CM Yogi Adityanath on Koo: सीएम योगी आदित्यनाथ ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट कू पर बनाया अकाउंट, बालिका को लेकर किया पोस्ट

CM Yogi Adityanath Active on Micro Blogging Site Koo उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अब ट्विटर के साथ ही भारत में बनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपना अकाउंट बनाने के साथ उसका प्रयोग भी शुरू कर दिया है।

Dharmendra PandeyThu, 17 Jun 2021 02:45 PM (IST)
उन्होंने कू से पोस्ट भी शुरू कर दिया है

लखनऊ, जेएनएन। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के हाल ही में विवाद में आने के बाद से सीएम योगी आदित्यनाथ का भी इससे कुछ मोहभंग होने लगा है। इसी कारण लगता है सीएम योगी आदित्यनाथ ने अब भारत में बनी कू पर अपना अकाउंट बना लिया है। इतना ही नहीं, उन्होंने कू से पोस्ट भी शुरू कर दिया है।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के साथ चल रहे विवाद का उस पर बड़ा असर भी होने लगा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अब ट्विटर के साथ ही भारत में बनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपना अकाउंट बनाने के साथ उसका प्रयोग भी शुरू कर दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कू पर सबसे पहले गाजीपुर में गंगा नदी की लहरों पर तैरते संदूक में मिली नवजात बच्ची के जीवन रक्षा करने वाले नाविक को लेकर पोस्ट किया। सीएम योगी ने 'कू पर पोस्ट किया, कि गाजीपुर में मां गंगा की लहरों पर तैरते संदूक में रखी नवजात बालिका गंगा की जीवन रक्षा करने वाले नाविक ने मानवता का अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया है। नाविक को आभार स्वरूप सभी पात्र सरकारी योजनाओं से लाभान्वित किया जाएगा।

गाजियाबाद में मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई के वीडियो वाले विवाद के बाद सोशल नेटवॄकग प्लेटफॉर्म ट्विटर सवालों के घेरे में आ गया था। इसको देखते हुए सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारत में बनाई गई माइक्रोब्लॉगिंग साइट कू पर अकाउंट बना लिया है। कू पर आने के बाद सबसे पहले सीएम योगी ने गाजीपुर की गंगा में मिली 21 दिन की बच्ची गंगा का जिक्र किया। मुख्यमंत्री कू पर एक्टिव हो गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी मंशा स्पष्ट कर दी है कि देश के कानून को न मानने वालों को यूपी सरकार सपोर्ट नहीं करती।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.