ट्विटर इंडिया पर फिर छाए सीएम योगी आदित्यनाथ, टॉप ट्रेंडिंग टॉपिक बना 'यूपी विद योगी जी'

,UPWithYogiJi अपने सख्त फैसलों के लिए अक्सर ट्विटर इंडिया की टॉप ट्रेंडिंग में नजर आने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को भी ट्विटर पर छाए रहे। हैशटैग यूपी विद योगी जी के साथ जुड़े प्रशंसकों ने जमकर उनके कोविड प्रबंधन को सराहा।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:27 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 06:18 PM (IST)
ट्विटर इंडिया पर फिर छाए सीएम योगी आदित्यनाथ, टॉप ट्रेंडिंग टॉपिक बना 'यूपी विद योगी जी'
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की धमक इंटरनेट मीडिया पर बरकरार है।

लखनऊ [राज्य ब्यूरो]। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की धमक इंटरनेट मीडिया पर बरकरार है। अपने सख्त फैसलों के लिए अक्सर ट्विटर इंडिया की टॉप ट्रेंडिंग में नजर आने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को भी ट्विटर पर छाए रहे। हैशटैग यूपी विद योगी जी के साथ जुड़े प्रशंसकों ने जमकर उनके कोविड प्रबंधन को सराहा। उन्हें रीयल कैप्टन इन फुल फॉर्म और विश्व का सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री तक बताया गया। अभिनेता से नेता बने मिथुन चक्रवर्ती भी ट्रेंड से जुड़े और रीट्वीट किया।

बुधवार को हैशटैग यूपी विद योगी जी इंडिया की टॉप ट्रेंडिंग में घंटों नंबर एक पर रहा। इस हैशटैग के समर्थन में ताबड़तोड़ रीट्वीट शुरू हो गए। लोगों ने सीएम योगी आदित्यनाथ के समर्थन में अपनी भावनाओं की खुलकर अभिव्यक्ति की। टीवी सीरियल महाभारत में युधिष्ठिर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता गजेंद्र चौहान ने इस ट्रेंड पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा कि योगी जी बहुत ईमानदार, समझदार और कठिन परिश्रम करने वाले मुख्यमंत्री हैं। इसमें कोई संदेह नहीं कि वह देश के सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री हैं। अपने एक अन्य ट्वीट में उन्होंने योगी को विश्व का सर्वश्रेष्ठ सीएम बताया।

गायिका और सामाजिक कार्यकर्ता सौम्या प्रकाश ने लिखा कि जब आप योगी जी को ग्राउंड पर देखते हैं तो मन में यह महसूस होता है कि सब अच्छा ही होगा। सौम्या ने एक दूसरे ट्वीट में उन्हें वन मैन आर्मी कहा। पेशे से कलाकार प्रो. अर्पिता चटर्जी ने ट्वीट किया कि इस महामारी में योगी जी अकेले दम पर काम करने वाले मुख्यमंत्री हैं, जबकि केजरीवाल जैसे मुख्यमंत्रियों का ध्यान काम की बजाय विज्ञापन पर है।

एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में कार्यरत द्वैपायन घोष ने योगी के समर्थन में उल्लेख किया कि विश्व स्वास्थ्य संगठन 2021 के पहले 2020 में भी कोविड प्रबंधन के लिए योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर चुका है। यही नहीं, हार्वर्ड भी उनके प्रयासों की सराहना कर चुका है। वहीं, मशहूर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी हैशटैग यूपी विद योगी जी ट्रेंड से जुड़े और रीट्वीट करते हुए सबसे इसे दोहराने की अपील की।

chat bot
आपका साथी