मुख्तार अंसारी के करीबी ने कैंसर पीड़ित ठेकेदार को धमकाया, तीन लाख रुपये हड़पे

इंस्पेक्टर नाका सुजीत दुबे के मुताबिक हरीनगर दुगांवा निवासी जयशंकर पांडेय ने बताया कि बीते 13 अक्टूबर को वह डीएवी कॉलेज के पास स्थित गामा दुग्ध भंडार के सामने चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे। इस बीच वहां पर फरहत कासिम पहुंचे।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 11:23 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 06:34 AM (IST)
मुख्तार अंसारी के करीबी ने कैंसर पीड़ित ठेकेदार को धमकाया, तीन लाख रुपये हड़पे
पीड़ित ने नाका कोतवाली में दर्ज कराया मुकदमा।

लखनऊ, जेएनएन। बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी ठेकेदार फरहत कासिम के खिलाफ कैंसर पीड़िता जयशंकर पांडेय के नाका कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि फरहत कासिम ने साझेदारी के काम के तीन लाख रुपये हड़प लिए। रुपयों की मांग करने पर उसने मुख्तार के नाम पर जान से मारने की धमकी दी और रुपये देने से इंकार कर दिया।

इंस्पेक्टर नाका सुजीत दुबे के मुताबिक हरीनगर दुगांवा निवासी जयशंकर पांडेय ने बताया कि बीते 13 अक्टूबर को वह डीएवी कॉलेज के पास स्थित गामा दुग्ध भंडार के सामने चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे। इस बीच वहां पर फरहत कासिम पहुंचे। जयशंकर के मुताबिक उन्होंने फरहत के साथ मिलकर कुछ समय पहले नगर निगम में ठेकेदारी का काम किया था। उसके तीन लाख रुपये फरहत पर बकाया था।

जयशंकर ने कहा कि उन्हें गले के कैंसर है आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। यह कहते हुए उसने फरहत से रुपयों की मांग की। इस पर फरहत आग बबूला हो गया उसने धमकी दी और कहा कि मुख्तार अंसारी लेन देन की डील करते हैं। उनका कहना है कि काम में घाटा हो गया अब कोई रुपया नहीं है। मुख्तार का नाम लेकर फरहत जान से मारने की धमकी देने लगा और कहा कि रुपये भूल जाओ नहीं तो जान से हाथ धो लोगे। इसके बाद गाली-गलौज करते हुए चला गया। इंस्पेक्टर नाका ने बताया कि जयशंकर पांडेय की तहरीर पर फरहत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी