Job Opportunity in UP: यूपी में कक्षा 10 पास को मिलेगी 15000 प्रतिमाह की नौकरी, जानिए कब होंगे आवेदन

आप हाईस्कूल या स्नातक हैं और आपकी उम्र 18 से 40 वर्ष के बीच है तो आपके लिए अच्छी खबर है। लालबाग स्थित क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में 30 सितंबर को लगने वाले रोजगार मेले में 406 पदों पर साक्षात्कार होगा। स्नातक पास को 18000 से 25 हजार रुपये वेतन मिलेगा।

Vikas MishraSat, 25 Sep 2021 10:36 AM (IST)
लालबाग के क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में आफलाइन मेला लगाया जाएगा।

लखनऊ, [जितेंद्र उपाध्याय]। यदि आप हाईस्कूल या स्नातक हैं और आपकी उम्र 18 से 40 वर्ष के बीच है तो आपके लिए अच्छी खबर है। लालबाग स्थित क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में 30 सितंबर को लगने वाले रोजगार मेले में 406 पदों के लिए साक्षात्कार होगा। चयनित स्नातक पास को 18000 रुपये से 25 हजार रुपये मासिक वेतन मिलेगा। हाईस्कूल पास को 8000 से 15000 रुपये प्रतिमाह वेतन मिलेगा। लालबाग के क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के सहायक निदेशक अरुण कुमार भारती ने बताया कि आफलाइन मेला कोरोना संक्रमण की गाइड लाइन के साथ लगाया जाएगा।

मास्क और सैनिटाइजर के बिना अभ्यर्थियोें का परिसर में प्रवेश नहीं होगा। अपने सभी दस्तावेजों के साथ अभ्यर्थी सुबह 10:30 बजे तक कार्यालय परिसर में जरूर आ जाएं। यदि आपने पंजीयन नहीं कराया है तो आवेदन से पहले सेवायोजन विभाग की वेबसाइट sewayojan.up.nic.in पर अपना पंजीयन कराया और फिर आवेदन करें। वहीं सेवामित्र एप के माध्यम से इलेक्ट्रीशियन, प्लंबर, मोटर साइकिल मिस्त्री, कारपेंटर, ब्यूटीशियन, फोटोग्राफर, टीवी मैकेनिक, कार मिस्त्री, कंप्यूटर मिस्त्री, मोबाइल मिस्त्री,पंप रिपेयर, इंजन मैकेनिक, शीट मेटल, खरादी जैसे 65 तरह के कौशल वाले श्रमिकों का पंजीयन कर उन्हें काम दिया जा रहा है। 

आइटीआइ में जूनियर आपरटेर की होगी परीक्षाः 30 सितंबर को ही अलीगंज के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में भी रोजगार मेला लगेगा। जूनियर आपरेट पद के लिए लगने वाले मेले में 18-40 आयुवर्ग के युवा हिस्सा ले सकते हैं। चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर होगा। तीन ट्रेडों में आइटीआइ पास सुबह 9:30 बजे अपने दस्तावेजोें के साथ मेले में शामिल हो सकते हैं। फिटर ट्रेड के 250, टर्नर के 50 और मशीनिस्ट के 40 अभ्यर्थियों की भर्ती होगी। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रधानाचार्य आरएन त्रिपाठी ने बताया कि महाराष्ट्र की कंपनी की ओर से भर्ती मेला लगाया जाएगा। कोरोना संक्रमण की गाइड लाइन के अनुसार ही भर्ती की जाएगी। बिना मास्क और सैनिटाइजर के प्रवेश नहीं दिया जाएगा। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.