भारी बारिश के चलते टला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बाराबंकी दौरा, कार्यक्रम स्थल बना तालाब

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल पर पानी भर गया गया है और अभी भी बारिश जारी है। जीआइसी मैदान तालाब में तब्दील हो गया है और होर्डिंग टूटकर गिर गई हैं। इन अव्यवस्थाओं के चलते मुख्यमंत्री योगी क कार्यक्रम टाल दिया गया है।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 12:16 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 11:49 AM (IST)
भारी बारिश के चलते टला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बाराबंकी दौरा, कार्यक्रम स्थल बना तालाब
जिलाधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री का गुरुवार का कार्यक्रम तेज बारिश के कारण निरस्त कर दिया गया है।

बाराबंकी, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल पर पानी भर गया गया है और अभी भी बारिश जारी है। जीआइसी मैदान तालाब में तब्दील हो गया है और होर्डिंग टूटकर गिर गई हैं। इन अव्यवस्थाओं के चलते मुख्यमंत्री योगी क कार्यक्रम टाल दिया गया है। हालांकि, अधिकारी अभी कार्यक्रम में किसी तरह का बदलाव न होने की बात कह रहे हैं।

हरख और जीआइसी ऑडिटोरियम में प्रस्तावित था कार्यक्रम: मुख्यमंत्री के जिले में दो स्थानों पर कार्यक्रम प्रस्तावित थे। इस दौरान 286 परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करने के साथ ही जनसभा को भी संबोधित करना था। उनका सुबह 11 बजे हरख के जनपद इंटर कालेज के मैदान में पहुंचने का कार्यक्रम निर्धारित किया गया था। यहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद सीएम का करीब एक बजे जीआइसी ऑडिटोरियम पहुंचकर विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास, लोकार्पण, बच्चों का अन्नप्राशन संस्कार कराने, पोषण किट वितरित करने सहित जनसभा को भी संबोधित करने का कार्यक्रम था। वहीं, जिलाधिकारी डॉ आदर्श सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गुरुवार का कार्यक्रम तेज बारिश के कारण निरस्त कर दिया गया है। क्योंकि आयोजन स्थल पर पानी भर गया है। जबकि तेज हवा के चलते स्टेज टूट गया है।

ऐसी स्थिति में कार्यक्रम का होना संभव नहीं है। उधर, एसडीएम नवाबगंज पंकज सिंह के मुताबिक, बारिश से दोनों प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल पर पानी भर गया है। थोड़ी देर पहले डीएम साहब ने मुख्यमंत्री का कार्यक्रम स्थगित होने की जानकारी दी है। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक व्यवस्थाएं की जा रही हैं। उन्होंने कहा, सीएम योगी का कार्यक्रम जिले में अब कब दोबारा होगा इसकी जानकारी नहीं है। बता दें कि बुधवार दोपहर से यूपी में लगातार भारी बारिश हो रही है। सड़कों और कालोनियों में पानी भर गया है। बिजली सप्लाई और यातायात पर इसका बहुत बुरा असर पड़ा है। 

chat bot
आपका साथी