Central BAR Association Election: मतदान संपन्न, आज होगा प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला

सेंट्रल बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी के लिए बुधवार सुबह नौ बजे से शुरू हुई मतदान प्रक्रिया शाम पांच बजे तक चली। 22 पदों के लिए 121 प्रत्याशियों के लिए कुल 4021 मत पड़े। गुरुवार को प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला होगा।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 09:10 AM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 09:10 AM (IST)
Central BAR Association Election: मतदान संपन्न, आज होगा प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
लखनऊ में सेंट्रल बार एसोसिएशन के चुनाव में कुल मत 4021 पड़े।

लखनऊ, जेएनएन। सेंट्रल बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी के लिए बुधवार सुबह नौ बजे से शुरू हुई मतदान प्रक्रिया शाम पांच बजे तक चली। 22 पदों के लिए 121 प्रत्याशियों के लिए कुल 4,021 मत पड़े। गुरुवार को प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला होगा। सुबह 10 बजे से सेंट्रल बार एसोसिएशन के हॉल में मतगणना शुरू होगी। मतगणना के दौरान भी बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात रहेगा। 

एल्डर कमेटी के चेयरमैन गोपाल नारायण मिश्र और मुख्य चुनाव अधिकारी उमेंद्र सिंह ने बताया कि मतदान शांतिपूर्वक सम्पन्न हुआ। मतदान के दौरान सुरक्षा के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। इस दौरान डीसीपी पश्चिम देवेश पांडेय, एडीसीपी राजेश कुमार श्रीवास्तव, एसीपी चौक आइपी सिंह भी मतदान स्थल का जायजा लेते रहे। वहीं इस दौरान मतदान स्‍थल पर काफी भीड़ भाड़ रही। वोट देने के लिए दिन भर अधिवक्‍ताओं का मजमा लगा रहा। काफी संख्‍या में दूर दूर से अधिवक्‍ता वोट देने के लिए आए। वहीं सभी प्रत्‍याशियों के बैनर्स व पोस्‍टर भी लगे रहे। इलेक्‍शन को लेकर प्रत्‍याशियों में खासा जोश दिखाई दिया। 

मतदान के दौरान चौतरफा लगा जाम : मतदान के दौरान मुख्य मार्ग पर खड़ी अधिवक्ताओं की गाडिय़ों के कारण भीषण जाम लगा रहा। परिवर्तन चौक से कैसरबाग मार्ग पर लोग घंटों जाम से जूझते रहे। सुबह पीक आवर में यातायात का दबाव बढऩे के कारण जाम से लोग जद्दोजहद करते रहे। मतदान के बाद देर शाम यातायात व्यवस्था सामान्य हो सकी। 

chat bot
आपका साथी