सेंट्रल बार एसोसिएशन का चुनाव: दो दिन में 92 प्रत्याशियों के नामांकन, अंतिम दिन आज

लखनऊ सेंट्रल बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी के लिए नौ पदों के लिए हुए नामांकन। प्रत्याशियों के नामांकन का अंतिम दिन आज देर शाम को जारी होगी फाइनल सूची। मतदान की तिथि 24 मार्च निर्धारित की गई है। मतदान के अगले दिन 25 मार्च को मतगणना की जाएगी।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 11:46 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 11:46 AM (IST)
सेंट्रल बार एसोसिएशन का चुनाव: दो दिन में 92 प्रत्याशियों के नामांकन, अंतिम दिन आज
लखनऊ: सेंट्रल बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी के लिए नौ पदों के लिए हुए नामांकन

लखनऊ, जेएनएन। सेंट्रल बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी के नौ पदों के लिए सोमवार और मंगलवार को 92 प्रत्याशियों ने नामांकन कराए। नामांकन का अंतिम दिन बुधवार को है। मुख्य चुनाव अधिकारी उपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार शाम को नामांकन की अंतिम सूची जारी की जाएगी।

24 मार्च को होंगे मतदान: एल्डर कमेटी के चेयरमैन अधिवक्ता गोपाल नारायण मिश्र के मुताबिक सेंट्रल बार एसोसिएशन के मतदान की तिथि 24 मार्च निर्धारित की गई है। मतदान के अगले दिन 25 मार्च को मतगणना की जाएगी।

एल्डर कमेटी की पांच सदस्यीय समिति कराए चुनाव: एल्डर कमेटी के पांच सदस्यों की टीम मतदान के लिए बनाई गई है। कमेटी के चेयरमैन गोपाल नारायण मिश्र ने बताया कि मुख्य चुनाव अधिकारी उपेंद्र कुमार सिंह को बनाया गया है। इसके अलावा कमेटी में अनिल प्रताप सिंह और अधिवक्ता जेपी दुबे हैं।

किस पद के लिए कितने अबतक कितने नामांकन

पद प्रत्याशियों की संख्या  अध्यक्ष तीन वरिष्ठ उपाध्यक्ष दो उपाध्यक्ष आठ उपाध्यक्ष कनिष्ठ तीन महासचिव पांच संयुक्त सचिव 25 कोषाध्यक्ष आठ वरिष्ठ कार्यकारिणी 15 जूनियर कार्यकारिणी 23

chat bot
आपका साथी