सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी, चीफ फार्मासिस्ट पर केस दर्ज

सीतापुर में प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी। सीएचसी में तैनात चीफ फार्मासिस्ट के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। वाट्स-एप पर बने एक ग्रुप पर की गई थी टिप्पणी। तहरीर मिलने के बाद संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 10:59 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 06:57 AM (IST)
सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी, चीफ फार्मासिस्ट पर केस दर्ज
सीतापुर : सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी।

सीतापुर, जेएनएन। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर लहरपुर सीएचसी में तैनात चीफ फार्मासिस्ट के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। लहरपुर के अंबर सरांय निवासी भाजपा कार्यकर्ता योगेश मिश्रा पुत्र श्याम गोपाल ने कोतवाली में तहरीर दी। इसमें आरोप लगाया कि निहाल अहमद के नाम से वाट्स-एप पर बने एक ग्रुप पर प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। इससे हम सब कार्यकर्ताओं को गहरा आघात लगा है। उक्त आइडी की जांच कर केस दर्ज किया जाए। 

कोतवाली प्रभारी ओपी राय ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। छानबीन में पता चला है कि सीएचसी में कार्यरत चीफ फार्मासिस्ट के पद पर तैनात निहाल अहमद ने यह टिप्पणी की है। हमने विभागीय कार्रवाई के लिए स्वास्थ्य विभाग को भी पत्र भेजा है। सीएचसी अधीक्षक डॉ. आनंद मित्रा ने बताया कि कोतवाली प्रभारी का फोन आया था। उन्होंने चीफ फार्मासिस्ट को कोतवाली में बुलाया है। फार्मासिस्ट इस समय कोविड ड्यूटी पर लखनऊ में तैनात है। हमने उसे कोतवाली में उपस्थित होने की सूचना भेज दी है।

टिप्पणी पर जताई नाराजगी

जिस ग्रुप पर चीफ फार्मासिस्ट निहाल अहमद ने टिप्पणी की है। उस पर जुड़े अन्य लोगों ने भी टिप्पणी को लेकर गहरी नाराजगी जताई है। कई लोगों ने ग्रुप से अपने को बाहर भी कर लिया। कुछ लोगों ने ग्रुप की मर्यादा को लेकर भी सवाल उठाए।

chat bot
आपका साथी