UP: बहराइच-सीतापुर हाईवे पर पेड़ से टकराई कार, चार की मौत; छह की हालत गंभीर

बहराइच-सीतापुर हाईवे पर कार पेड़ से टकराई जिसमें चार लाेगों की मौत हो गई। वहीं छह लोग गंभीर रूप से घायल हैं कार सवार हरिद्वार से सिद्धार्थनगर अपने घर जा रहे थे पुलिसकर्मियों ने दरवाजा तोड़कर किसी तरह लोगों को बाहर निकाला।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 07:46 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 12:43 PM (IST)
UP: बहराइच-सीतापुर हाईवे पर पेड़ से टकराई कार, चार की मौत; छह की हालत गंभीर
बहराइच-सीतापुर हाईवे पर पेड़ से टकराई कार चार लोगों की हुई मौत, छह गंभीर रूप से घायल।

बहराइच, जेएनएन। बहराइच-सीतापुर हाईवे पर रमपुरवा के निकट बुधवार की तड़के करीब साढ़े तीन बजे एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे लगे पीपल के पेड़ से टकरा गई। घटना में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल छह लोगों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

 

यह है घटना 

कार सवार हरिद्वार से वापस सिद्धार्थनगर जिले के तेतरी थाना के पुरानी नौगढ़ गांव अपने घर जा रहे थे। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। बहराइच-सीतापुर मार्ग पर तड़के कार पेड़ से टकरा गई। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े। रमपुरवा चौराहे पर पुलिस पिकेट में मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह कार का दरवाजा तोड़कर घायलों को बाहर निकाला। जिसमे एक 10 वर्षीय  बच्ची व दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल सात लोगों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। जहां पर एक और ने दम तोड़ दिया। मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। 

मौके पर मिले एक मोबाइल से फोन  पर एक व्यक्ति ने बताया कि कार पर नीता देवी, रीता देवी, विकास, अंकित, संगीता, विशाल, छोटी व चालक समेत 10 लोग सवार थे। परिजन के आने पर मृतकों की शिनाख्त हो सकेगी।  घटना की सूचना हरदी, रामगांव, बौंडी, देहात कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

chat bot
आपका साथी