श्रावस्ती में घर की दीवार से टकराई अनियंत्रित कार, उड़े परखच्‍चे; दारोगा की मौत व दो गंभीर

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के बदला चौराहा नानपारा मार्ग पर सुजानडीह गांव में अनियंत्रित कार घर की दीवार से टकरा गई। जिससे कार में बैठे लक्ष्मनपुर चौकी प्रभारी शंभू नाथ उपाध्याय की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई तथा साथ में सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 01:25 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 01:25 PM (IST)
श्रावस्ती में घर की दीवार से टकराई अनियंत्रित कार, उड़े परखच्‍चे; दारोगा की मौत व दो गंभीर
श्रावस्ती में सोमवार को अनियंत्रित कार घर की दीवार से टकराई, हादसे में दारोगी की मौत।

श्रावस्ती, जेएनएन। मल्हीपुर थाना क्षेत्र के बदला चौराहा नानपारा मार्ग पर सुजानडीह गांव में अनियंत्रित कार घर की दीवार से टकरा गई। जिससे कार में बैठे लक्ष्मनपुर चौकी प्रभारी शंभू नाथ उपाध्याय की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई तथा साथ में सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा में भर्ती कराया गया।जहां से एक की हालत गंभीर होने पर  लखनऊ रेफर कर दिया गया।

भिनगा कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मनपुर पुलिस चौकी प्रभारी शंभू नाथ उपाध्याय 28 फरवरी की रात एक मुकदमे के सम्बंध में हरदत्त नगर गिरन्ट की ओर कही गए थे। वापस लौटते समय रात करीब 11 बजे मल्हीपुर थाना क्षेत्र के बदला चौराहा - गिरन्ट मार्ग सुजानडीह गांव के पास पहुंचने पर उनकी कार अनियंत्रित हो गई और कार गांव के शकील पुत्र सलीम के घर में जा टकराई। तेज धमाके से कार टकराने के साथ कार के परखच्चे उड़ गए।चौकी प्रभारी शंभू नाथ उपाध्याय की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि सिरसिया निवासी रवि व हर्षित गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर मल्हीपुर थाना प्रभारी दद्दन सिंह पुलिस बल के साथ पहुंच गए।पुलिस ने शंभूनाथ उपाध्याय को गाड़ी से बाहर निकाला तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल रवि व हर्षित को जिला चिकित्सालय भिनगा भेज दिया, जहां पर हर्षित की गंभीर हालत देखकर चिकित्सकों ने लखनऊ रेफर कर दिया। सुल्तानपुर जिले के चान्दा थाना क्षेत्र के पकड़ी कला गांव के शम्भू नाथ उपाध्याय पुत्र गंगा प्रसाद चार वर्ष पूर्व जिले में तैनाती हुई थी। शम्भू नाथ उपाध्याय पुलिस चौकी गिरन्ट ,लक्ष्मननगर, नासिरगंज प्रभारी रहे। सिरसिया व इकौना थाना में भी कार्यरत रहे।

chat bot
आपका साथी