केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एकद‍ि‍वसीय अमेठी दौरा छह मार्च को, कई कार्यक्रमों में लेंगी ह‍िस्‍सा

केंद्रीय मंत्री व सांसद के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि दीदी स्मृति शनिवार सुबह पौने नौ बजे के करीब दिल्ली से लखनऊ के लिए इंडिगो विमान से प्रस्थान करेंगी। दस बजे वह मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगी।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 02:28 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 04:08 PM (IST)
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एकद‍ि‍वसीय अमेठी दौरा छह मार्च को, कई कार्यक्रमों में लेंगी ह‍िस्‍सा
केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी तिलोई, गौरीगंज व अमेठी में आयोजित कार्यक्रमों में लेंगी हिस्सा।

अमेठी, जेएनएन। केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति जूबिन ईरानी आगामी छह मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय भ्रमण पर आ रही है। वह अपने संसदीय क्षेत्र के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेगी और विकास से जुड़ी योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगी। केंद्रीय मंत्री व सांसद के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि दीदी स्मृति शनिवार सुबह पौने नौ बजे के करीब दिल्ली से लखनऊ के लिए इंडिगो विमान से प्रस्थान करेंगी। दस बजे वह मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगी। पौने 11 बजे वह मुख्यमंत्री आवास से निकलकर सीधे अपने संसदीय क्षेत्र के तिलोई विधान सभा क्षेत्र में पहुंचेगी। यहां वह तिलोई बस अड्डे का भूमि पूजन करने के साथ ही लोगों के बीच उद्बोधन भी करेंगी। पौने एक बजे केंद्रीय मंत्री यस के लिए निकलेगी। जायस में सवा एक बजे सांसद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण व कोरोना वैक्सीन के वैक्सिनेसन की समीक्षा करेंगी। डेढ़ बजे वह जायस से गौरीगंज के लिए प्रस्थान करेंगी। दो बजे गौरीगंज के श्री रणजंय इंटर कालेज मैदान में चल रही श्रीराम कथा स्थल पर पहुंचेगी और यहां जगद्गुरू श्रीरामभद्राचार्य जी द्वारा लिखी गई पुस्तक का विमोचन करेंगी। पौने तीन बजे केंद्रीय मंत्री गौरीगंज से अमेठी के निकलेंगी।

तीन बजे अमेठी के सुलतानपुर रोड़ स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय के कैंपस में बन रहे डायट सेंटर सहित कई योजनाओं को लोकार्पण व शिलान्यास करेंगी। चार बजे वह अमेठी से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगी।

chat bot
आपका साथी