बसपा सांसद अतुल राय को अपनी ही पार्टी के विधायक मुख्तार अंसारी से जान का खतरा, डीजीपी को भेजा पत्र

Bahubali Mukhtar Ansari दुष्कर्म के आरोप में प्रयागराज की नैनी जेल में बंद बहुजन समाज पार्टी के सांसद अतुल राय ने अपनी ही पार्टी के ही विधायक मुख्तार अंसारी से जान का खतरा बताया है। प्रदेश के डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी को एक पत्र भेजा है।

Dharmendra PandeyThu, 01 Apr 2021 02:28 PM (IST)
प्रयागराज की नैनी जेल में बंद बहुजन समाज पार्टी के सांसद अतुल राय

लखनऊ, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी से उत्तर प्रदेश की घोसी लोकसभा से सांसद अतुल राय ने अपनी ही पार्टी के विधायक बाहुबली मुख्तार अंसारी से अपनी जान का खतरा बताया है। पंजाब के रोपड़ जिले की जेल में बंद मुख्तार अंसारी को सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर उत्तर प्रदेश की किसी जेल में शिफ्ट किया जाना है, ऐसे में प्रयागराज की नैनी जेल में बंद अतुल राय ने मऊ के मोहम्मदाबाद से विधायक मुख्तार अंसारी से अपनी जान का खतरा बताकर मुख्तार को नैनी जेल में ना शिफ्ट करने की गुहार लगाते हुए प्रदेश के डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी को एक पत्र भेजा है।

दुष्कर्म के आरोप में प्रयागराज की नैनी जेल में बंद बहुजन समाज पार्टी के सांसद अतुल राय ने अपनी ही पार्टी के ही विधायक मुख्तार अंसारी से जान का खतरा बताया है। इतना ही नहीं अतुल राय ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक हितेश चंद्र अवस्थी को एक पत्र भेजकर मुख्तार अंसारी को नैनी सेंट्रल जेल में शिफ्ट ना करने का आग्रह भी किया है। अतुल राय मऊ जिले के घोसी संसदीय क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के सांसद हैं। वह लोकसभा चुनाव के दौरान ही दुष्कर्म के मामले मे जेल में बंद हैं। अतुल राय डीजीपी को भेजे पत्र में कहा है कि विधायक मुख्तार अंसारी ने ही उन्हेंं दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाया है। इसके साथ ही उन्होंने पत्र में वाराणसी, सोनभद्र से लेकर मऊ तक के कई मामलों का भी जिक्र अपने इस पत्र में किया है। अब अतुल राय को डर है कि मुख्तार अंसारी नैनी जेल में आने पर उनकी भी हत्या कर सकता है। उन्होंने मुख्तार अंसारी को नैनी जेल में शिफ्ट ना करने की मांग करते हुए प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी और डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी को पत्र भी लिखा है। अतुल राय ने पत्र में लिखा है कि मुख्तार अंसारी को नैनी जेल में शिफ्ट करने से उनकी जान को खतरा होगा।

हाल में ही सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब की रोपड़ जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को दो हफ्ते के अंदर उत्तर प्रदेश की जेल में शिफ्ट करने का निर्देश दिया है। मुख्तार अंसारी को बीते वर्ष जनवरी में बांदा जेल से पंजाब के रोपड़ जेल में शिफ्ट किया गया था। रोपड़ में मुख्तार अंसारी के खिलाफ व्यापारी को फोन पर धमकी देने के मामला दर्ज है। इसी वारंट पर बांदा से पंजाब लाया गया था।  

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.