महंगाई को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर भड़की मायावती, बोलीं-जरूरी वस्तुओं की कीमत कम करें

BSP Chief Mayawati मायावती ने केंद्र की नरेंद्र मोदी के साथ ही भाजपा तथा अन्य राज्य सरकारों पर निशाना साधा है। महंगाई के लिए केंद्र और राज्य सरकार को दोषी ठहराया कहा कि जरूरी वस्तुओं की कीमतें आसमान छू रही और केंद्र के साथ राज्य सरकारों ने ध्यान नहीं दिया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:00 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:00 PM (IST)
महंगाई को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर भड़की मायावती, बोलीं-जरूरी वस्तुओं की कीमत कम करें
बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने अपनी नाराजगी जाहिर की

लखनऊ, जेएनएन। देश में लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बढ़ती महंगाई को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है और सरकार से मांग की है कि वह महंगाई कम करने पर ध्यान दे, उन्होंने बढ़ती महंगाई के लिए केंद्र के साथ ही राज्य सरकारों को जिम्मेदार माना। ठहराया

मायावती ने केंद्र की नरेंद्र मोदी के साथ ही भाजपा तथा अन्य दलों के शासित राज्य सरकारों पर निशाना साधा है। उन्होंने बढ़ी महंगाई के लिए केंद्र और राज्य सरकार को दोषी ठहराया और कहा कि जरूरी वस्तुओं की कीमतें आसमान छू रही और इसको लेकर हमारी केंद्र के साथ राज्य सरकारों ने ध्यान नहीं दिया।

मायावती ने पेट्रोल तथा डीजल की लगातार बढ़ती कीमतें को लेकर भी केंद्र सरकार को घेरा है। इसको लेकर मायावती ने ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि एक तरफ कोरोना प्रकोप से हर प्रकार की जबर्दस्त मार और दूसरी ओर पेट्रोल व डीजल आदि की लगातार बढ़ती हुई कीमत के कारण जरूरी वस्तुओं की महंगाई भी आसमान छू रही है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि देश के कई राज्यों में पेट्रोल व डीजल की कीमत लगभग 100 रुपए पहुंच जाने से लोगों में आक्रोश की खबर लगातार मीडिया की सुर्खियों में हैं। जिसनेे लोगों का जीवन दु:खी व त्रस्त कर दिया है, फिर भी केन्द्र व राज्य सरकारें इस ओर ध्यान नहीं दे रही हैं। यह तो बेहद ही दु:खद है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि महंगाई कम करने पर ध्यान दें।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कोरोना वायरस से उबरने के लिए मददगार उपकरणों आदि पर जीएसटी कर को कम करने की भी वकालत की है। कोरोना इलाज सम्बंधी उपकरणों आदि पर जीएसटी कर को कम करके न्यायोचित बनाने की तरह ही सरकार महंगाई कम करने पर भी ध्यान दें।

chat bot
आपका साथी