BSP मुखिया मायावती का भाजपा पर हमला, बोलीं- BJP की डबल इंजन सरकार जुमलेबाजी, नहीं बढ़ी प्रति व्यक्ति आय

BSP Chief Mayawati मायावती ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। मायावती ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के डबल इंजन वाली सरकार के बयान पर तंज कसा है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:44 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:45 AM (IST)
BSP मुखिया मायावती का भाजपा पर हमला, बोलीं- BJP की डबल इंजन सरकार जुमलेबाजी, नहीं बढ़ी प्रति व्यक्ति आय
उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती

लखनऊ, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। मायावती ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के डबल इंजन वाली सरकार के बयान पर तंज कसा है।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को सिलसिलेवार दो ट्वीट से भाजपा पर हमला बोला है। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश के निवासियों की प्रति व्यक्ति आय सही से नहीं बढऩे अर्थात यहां के करोड़ों लोगों के गरीब व पिछड़े बने रहने सम्बंधी रिजर्व बैंक के ताजा आंकड़े ही भारतीय जनता पार्टी की पोल खोल रहे हैं। मायावती ने कहा कि आंकड़े इस आमधारणा को प्रमाणित करते हैं कि भाजपा के विकास के दावे हवाहवाई व जुमलेबाजी हैं। उत्तर प्रदेश में तो इनकी डबल इंजन की सरकार में भी ऐसा क्यों है कि यहां पर प्रति व्यक्ति आय सही से नहीं बढ़ी।

बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यहां पर भाजपा भाजपा के विकास के दावों के खोखले होने का पर्दाफाश होने से अब यह पार्टी तेजी से धाॢमक भावनाओं से खिलवाड़ व हिन्दू-मुस्लिम विवाद आदि के पुराने संकीर्ण मुद्दे पर वापस आ गई है। मायावती ने कहा कि लेकिन इनको शायद यह पता नहीं है कि लोग फिर से इनके छलावे में आने वाले नहीं हैं, जो उनके मूड से भी स्पष्ट है। भाजपा से लोगों का अब मोह भी भंग होता जा रहा है।

बसपा मुखिया मायावती ने 20 सितंबर को महंत नरेन्द्र गिरि की संदिग्ध मौत के तीन दिन बाद दो ट्वीट से भाजपा पर हमला बोला है।  

chat bot
आपका साथी