ब‍हराइच में गला काटकर युवक की नृशंस हत्या, पहचान छ‍िपाने के ल‍िए तेजाब से जला द‍िया चेहरा

बहराइच के खैरीघाट थाना क्षेत्र के वैवाही निवासी गोपालजी के गन्ने व गंगाराम के पिपरमिंट के खेत के मध्य मेड़ पर तकरीबन 30 साल के युवक का शव बरामद हुआ। ग्रामीणों की सूचना पर थानाध्यक्ष मिथलेश सिंह पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 04:08 PM (IST) Updated:Sat, 26 Jun 2021 08:36 AM (IST)
ब‍हराइच में गला काटकर युवक की नृशंस हत्या, पहचान छ‍िपाने के ल‍िए तेजाब से जला द‍िया चेहरा
घटना से इलाके में दहशत, जांच के लिए पुलिस की चार टीमें गठित।

बहराइच, जागरण संवाददाता। वैवाही में बेखौफ हत्यारों ने युवक की गला काट कर नृशंस हत्या कर दी और पहचान छिपाने के लिए चेहरे को तेजाब से जलाकर शव को गन्ने के खेत में छिपा दिया। शुक्रवार को खेत शौच के लिए ग्रामीणों ने युवक का शव देख घटना की जानकारी पुलिस को दी। हत्या की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जिस तरीके से अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है, उससे सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।

खैरीघाट थाना क्षेत्र के वैवाही निवासी गोपालजी के गन्ने व गंगाराम के पिपरमिंट के खेत के मध्य मेड़ पर तकरीबन 30 साल के युवक का शव बरामद हुआ। ग्रामीणों की सूचना पर थानाध्यक्ष मिथलेश सिंह पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। तमाम कोशिश के बावजूद मृतक की शिनाख्त नहीं कराई जा सकी। घटनास्थल पर पहुंची फारेंसिक टीम ने साक्ष्यों का संकलन भी किया है। मृतक कौन है और कहा का रहने वाला है, पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है। इसके लिए आसपास के जिलों के थानों से भी संपर्क कर गुमशुदा लोगों के बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है।

एएसपी ने लिया घटना स्थल का जायजा

इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि वारदात की जांच के दक्ष पुलिस कर्मियों को लगाया गया है और तकनीकी पहलू की भी जांच की जा रही है।

'इस संगीन वारदात का राजफाश करने के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं। कुछ अहम सुराग जांच टीम के हाथ लगे हैं। जल्द से जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।    -सुजाता सिंह, पुलिस अधीक्षक

chat bot
आपका साथी