सुलतानपुर में संपत्ति के विवाद में सौतेले भाई ने की भाई की हत्या, गांव में फोर्स तैनात

लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के रामगंज रजबहा नहर की पटरी पर सकवा नहर पुल के पास संपत्ति के विवाद में सौतेले भाई ने भाई की हांकी डंडों से बर्बर तरीके से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 11:16 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 04:33 PM (IST)
सुलतानपुर में संपत्ति के विवाद में सौतेले भाई ने की भाई की हत्या, गांव में फोर्स तैनात
सुलतानपुर के लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र में संपत्ति के विवाद में हत्या।

सुलतानपुर, जेएनएन।  लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के रामगंज रजबहा नहर की पटरी पर सकवा नहर पुल के पास संपत्ति के विवाद में सौतेले भाई ने भाई की हांकी डंडों से बर्बर तरीके से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है। वहीं गांव में शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

कोतवाली देहात के सातनपुर गांव निवासी दूधिया रईश अहमद अपनी बाइक से रोजाना की तरह मंगलवार की सुबह साढ़े छह बजे दूध लेने रामगंज रजबहा नहर की पटरी से होकर तेरयें जा रहा था। वह बाइक लेकर सकवा नहर पुल को जैसे पार किया तीन लोग उनके सामने आकर बाइक रोक लिया और ताबड़तोड़ उन पर हाकी से हमला बोल दिए। रईस जब तक कुछ समझ पाते हमलावर उन पर टूट पड़े वह बाइक छोड़कर नहर में कूद पड़ा। तो हमलावर नहर में जाकर उसको तब तक पीटते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई । आसपास के राहगीर घटना को देखकर सिहर गए और भाग खड़े हुए और इसकी सूचना परिवारजन को दी। ग्रामीणों को देख कर हमलावर शव नहर में छोड़ फरार हो गए।

ग्रामीणों व परिवारजन ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही शंभूगंज चौकी इंचार्ज, लम्भुआ कोतवाल सुनील पांडेय, सीओ राघवेंद्र चतुर्वेदी डाग स्कवायड और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी है। सीओ ने बताया कि मृतक और उसके सौतेले भाई के बीच  विवाद में घटना घटित हुई है, जांच पड़ताल की जा रही है। तहरीर मिली है मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घटना के राजफाश को तीन टीमें गठित की गई है।

chat bot
आपका साथी