बहन की फोटो इंटरनेट मीडिया पर देख भाई ने खोया आपा, अयोध्‍या में प्रेमी को उतारा मौत के घाट

हमले के दौरान युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार किए गए। जानकारी होने पर पहुंचे स्वजनों ने घायल युवक को इलाज के लिए पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर ले गए हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 12:12 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 12:12 PM (IST)
बहन की फोटो इंटरनेट मीडिया पर देख भाई ने खोया आपा, अयोध्‍या में प्रेमी को उतारा मौत के घाट
हैदरगंज थाना क्षेत्र में वारदात। चाकू से गोदकर घटना को दिया अंजाम।

अयोध्या, जेएनएन। बहन की फोटो उसके कथित प्रेमी के साथ देख नाराज युवती के भाई ने प्रेमी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना हैदरगंज थाना क्षेत्र में रविवार की है। हमले में घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। थाना हैदरगंज के भैरोपुर टिकरा गांव निवासी झाम शुक्ल का पुरवा निवासी अजय कुमार शुक्ल रविवार की दोपहर पूजन सामग्री लेने जा रह था। रास्ते में हमलावरों ने उसे घेर कर लाठी-डंडें से पीटना शुरू कर दिया। हमले के दौरान युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार किए गए। जानकारी होने पर पहुंचे स्वजनों ने घायल युवक को इलाज के लिए पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर ले गए, हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई। बीकापुर पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्येंद्रभूषण ने घटनास्थल पर पहुंच छानबीन की।

थाना प्रभारी अश्वनी मिश्र ने बताया कि मृतक की कथित प्रेमिका के भाई शुभम पर हत्या का आरोप है। मृतक ने युवती के साथ अपनी फोटो इंटरनेट मीडिया पर लगाई थी, जिसे लेकर युवती का नाराज था। युवती के भाई ने कई बार इसका विरोध करते हुए अजय को धमकी भी दी थी। दोनों पक्ष आपस में पट्टीदार बताए गए हैं। आरोपी शुभम शुक्ला की तलाश की जा रही है। सीओ सतेंद्र भूषण त्रिपाठी ने बताया कि घटना की तहरीर अभी नही मिली है। उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

मारपीट में घायल वृद्ध की इलाज के दौरान मौत : मारपीट में घायल वृद्ध की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना कोतवाली नगर के दिल्ली दरवाजा मोहल्ले में गत आठ जून की है। दिल्ली दरवाजा निवासी दीपा का आरोप है कि गत आठ मई को स्थानीय निवासी राजितराम निषाद, अंकुर निषाद और रजत गौड़ उनके घर के बाहर अनावश्यक रूप से खड़े होकर आपस में विवाद कर रहे थे। दीपा के पिता मिश्रीलाल ने विरोध किया तो उन पर हमलावर हो गए। हमले में मिश्रीलाल व उनके पुत्र विशाल को गंभीर चोटें आईं। मिश्रीलाल की हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। चौकी चौक प्रभारी यशवंत द्विवेदी ने बताया कि विवाद के बाद मिश्रीलाल की बेटी की ओर से मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। मिश्रीलाल की गुरुवार को मौत हो चुकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मुकदमे में हत्या की धारा बढ़ा दी जाएगी। 

chat bot
आपका साथी