बिहार परिवहन निगम के आरएम का रुपयों भरा ब्रीफकेस गायब, सीसी कैमरे में द‍िखा चोर

बिहार पटना के पाटिलपुत्र में रहने वाले पीड़ित क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि रुपये लखनऊ स्थित परिवहन विभाग कार्यालय में जमा करने थे। एसओ सफदरगंज ने बताया कि बस के सभी यात्रियों के नाम पता नोट कर बस को रवाना कर दिया गया है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 08:05 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 08:05 AM (IST)
बिहार परिवहन निगम के आरएम का रुपयों भरा ब्रीफकेस गायब, सीसी कैमरे में द‍िखा चोर
ढाबे पर जलपान के लिए रुकी थी बिहार से दिल्ली जा रही बस, सीओ व क्राइम ब्रांच ने लिया जायजा।

बाराबंकी, जेएनएन। अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर स्थित ढाबे पर रुकी बिहार परिवहन निगम की अनुबंधित बस पर सवार बिहार निगम के ही क्षेत्रीय प्रबंधक का ब्रीफकेस गायब हो गया। इसमें 1.29 लाख रुपये और सरकारी दस्तावेज थे। दो सीओ और क्राइम ब्रांच ने घटनास्थल का जायजा लिया। सीसी फुटेज में आरोपित कैद हुआ है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है, लेकिन आरोपित का सुराग नहीं लग सका है।

बिहार परिवहन निगम की अनुबंधित बस यात्रियों को लेकर बिहार से दिल्ली जा रही थी। मंगलवार सुबह यह वॉल्वो बस सफदरगंज के जलालपुर गांव के निकट एक ढाबे पर सूक्ष्म जलपान के लिए रुकी। बस में सवार बिहार परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक पवन शांडिल्य भी लघुशंका के लिए उतरे। इसी बीच बस में रखा उनका ब्रीफकेस गायब हो गया, जिसमें 1.29 लाख रुपये व सरकारी दस्तावेज रखे थे। वापस आने पर ब्रीफकेस गायब देख उनके होश उड़ गए। घटना के बाद ढाबे पर अफरातफरी मच गई और ढाबा संचालक प्रवेश यादव ने पुलिस को सूचना दी।

सीओ सदर राममूरत सोनकर, सीओ रामसनेहीघाट पंकज कुमार सिंह, एसओ सफदरगंज श्रवण कुमार सिंह, सर्विलांस प्रभारी अक्षय कुमार सिंह, स्वाट टीम प्रभारी विवेक कुमार सिंह भी मौके पर पहुुंचे। बिहार पटना के पाटिलपुत्र में रहने वाले पीड़ित क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि रुपये लखनऊ स्थित परिवहन विभाग कार्यालय में जमा करने थे। एसओ सफदरगंज ने बताया कि बस के सभी यात्रियों के नाम पता नोट कर बस को रवाना कर दिया गया है। प्रकरण में रिपोर्ट दर्ज कर बस के चालक विजय कुमार व जनकराज सहित परिचालक सुशील कुमार के मोबाइल कब्जे में लेकर जांच की जा रही हैं।

फुटेज में आरोपित

पुलिस ने ढाबे पर लगे सीसी फुटेज खंगाले तो देखा कि वॉल्वो बस ढाबे पर सुबह ठीक सवा आठ बजे पहुंची और सभी यात्री बस से उतरकर ही रहे थे, तभी एक अज्ञात युवक बस में चढ़कर 8 बजकर 24 मिनट पर क्षेत्रीय प्रबंधक का ब्रीफकेस लेकर उतरा और गायब हो गया। 

chat bot
आपका साथी