बहराइच में बहादुर छात्रा ने अपहरणकर्ता के छुड़ाए-छक्‍के, बदमाश की कलाई में पिन चुभाकर बचाई जान

बहराइच में सोमवार को दिनदहाड़े स्‍कूल जा रही छात्रा के अपहरण का प्रयास किया गया। हालांकि छात्रा ने सर्तकता और बहादुरी का परिचय दि‍या जि‍ससे वे अपहरण कर रहे बदमाश युवक के चंगुल से छूट गई। हालांकि मौका पाकर अपहरणकर्ता वहां से फरार हो गया।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 12:10 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 03:33 PM (IST)
बहराइच में बहादुर छात्रा ने अपहरणकर्ता के छुड़ाए-छक्‍के, बदमाश की कलाई में पिन चुभाकर बचाई जान
बहराइच में स्‍कूल जा रही छात्रा का अपहरण का प्रयास।

बहराइच, संवाद सूत्र। जिले में सोमवार को दिनदहाड़े स्‍कूल जा रही छात्रा के अपहरण का प्रयास किया गया। हालांकि छात्रा ने सर्तकता और बहादुरी का परिचय दि‍या जि‍ससे वे अपहरण कर रहे बदमाश युवक के चंगुल से छूट गई। वहीं छात्रा चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। हालांकि मौका पाकर अपहरणकर्ता वहां से फरार हो गया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। विद्यालय प्रधानाध्यापक ने जानकारी पुलिस को दी।

यह है मामला: नगर कोतवाली के स्टीलगंज तालाब स्थित प्राथमिक विद्यालय अकबरपुरा का संचालन किया जा रहा है। यहां पढ़ने वाली कक्षा चार की छात्रा सुबह 7:30 बजे विद्यालय के लिए आ रही थी। जैसे ही वो कांग्रेस भवन के पास पहुंची तो वहां पहले से ही सन्नाटे में खड़े बदमाश घात लगाए हुए खड़ा था। छात्रा को आता देखकर युवक ने उसको दबोच लिया। वो छात्रा को घसीट कर ले जाने की कोशिश करने लगा। छात्रा ने सूझ बूझ का परिचय देते हुए बालों में लगी आलपिन को निकालकर युवक की कलाई में धंसा दिया, जिससे युवक की पकड़ ढीली हो गई। छात्रा किसी तरह उसके चंगुल से छूट कर मौके से शोर मचाती हुई विद्यालय की ओर भागी। चीख-पुकार सुनकर विद्यालय में मौजूद रसोईया व आस पास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन युवक तब तक मौका पाकर फरार हो गया था। घटना से कोचिंग व स्कूल जाने वाली छात्राओं के अलावा अभिभावकों में दहशत है। वहीं इतनी बड़ी घटना के बावजूद घंटाघर चौकी पर तैनात उप निरीक्षक व पुलिस कर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। कोतवाल हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है और मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अभियुक्त का पता चल जाएगा। वहीं क्षत्र में छात्रा की बहादुरी की चर्चा भी की जा रही है। छात्रा ने बहादुरी का परिचय देकर अपनी जान बचाई।

chat bot
आपका साथी