Border-Gavaskar Trophy: भारतीय क्रिकेट टीम की सफलता पर CM योगी आदित्यनाथ व Dy CM केशव प्रसाद ने दी बधाई

Border-Gavaskar Trophy ब्रिस्बेन को तो आस्ट्रेलिया का अजेय गढ़ माना जाता है। भारत ने आस्ट्रेलिया को ब्रिस्बेन में 33 वर्ष बाद हार का कड़वा स्वाद चखाकर आइसीसी टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष स्थान बना लिया है। गाबा के मैदान पर भारत ने आज ऑस्ट्रेलिया की बादशाहत का अंत कर दिया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 03:04 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 03:11 PM (IST)
Border-Gavaskar Trophy: भारतीय क्रिकेट टीम की सफलता पर CM योगी आदित्यनाथ व Dy CM केशव प्रसाद ने दी बधाई
सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ, जेएनएन। आस्ट्रेलिया में भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार सफलता पर सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने टीम के सदस्यों के साथ सभी देशवासियों को बधाई दी है। लखनऊ के सांसद तथा देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के गावस्कर-बॉर्डर ट्राफी जीतने को एक ऐतिहासिक अवसर बताया है। 

भारतीय क्रिकेट टीम ने ब्रिस्बेन के गाबा में चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से शिकस्त देकर टेस्ट सीरीज 2-1 से जीत ली है। ब्रिस्बेन को तो आस्ट्रेलिया का अजेय गढ़ माना जाता है। भारत ने आस्ट्रेलिया को ब्रिस्बेन में 33 वर्ष बाद हार का कड़वा स्वाद चखाकर आइसीसी टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष स्थान बना लिया है। गाबा के मैदान पर भारत ने आज ऑस्ट्रेलिया की बादशाहत का अंत कर दिया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस जीत के बाद ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि भारतीय क्रिकेट टीम को आज ऑस्ट्रेलिया में प्राप्त हुई ऐतिहासिक सफलता के लिए हार्दिक बधाई।

यह विजय टीम इंडिया के दृढ़ संकल्प, धैर्य और अनुशासन को समर्पित है। संगठन में शक्ति के विजय मंत्र का प्राकट्य है। कामना है कि टीम इंडिया भविष्य में भी ऐसे ही कीर्तिमान स्थापित करती रहे।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी टीम को बधाई दी। मौर्य ने लिखा है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत हासिल की।

#IndianCricketTeam ने शानदार प्रदर्शन करते हुए #ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। भारतीय खिलाड़ियों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए चार मैचों की बार्डर-गावस्कर सीरीज जीत लिया।

भारतीय टीम के सभी सदस्यों व देशवासियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं।#INDvsAUSTest @BCCI pic.twitter.com/QUyhavm4vU— Keshav Prasad Maurya (@kpmaurya1) January 19, 2021

भारतीय खिलाडिय़ों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए चार मैचों की बार्डर-गावस्कर सीरीज जीत लिया। भारतीय टीम के सभी सदस्यों व देशवासियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं।

लखनऊ के सांसद तथा देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी टीम के सभी सदस्यों के साथ देश के लोगों को बधाई दी है। राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया कि भारतीय टीम ने ब्रिसबेन में क्या शानदार प्रदर्शन किया है। भारत की यह हाल के वर्षों में सबसे यादगार जीत में से एक है।

What a Game at Brisbane! It is one of the most memorable victories in the recent years.

Congratulations to the Indian cricket team for winning the Test Match and the series against Australia.

This stupendous victory in Australia is truly remarkable. Well played Team India!— Rajnath Singh (@rajnathsingh) January 19, 2021

टेस्ट मैच के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई। ऑस्ट्रेलिया में यह शानदार जीत वास्तव में उल्लेखनीय है। अच्छा खेला टीम इंडिया।

chat bot
आपका साथी