बाराबंकी में विसर्जन के दौरान डूबे दो और युवकों के शव बरामद, तलाश जारी

एसडीआरएफ और पीएसी की फल्ड टीम सहित स्थानीय गोताखोर ने सोमवार की दोपहर करीब दो बजे पहले धर्मेंद्र कश्यप और करीब एक घंटे बाद नीलेश पटवा का शव भी बरामद कर लिया। अभी नारायण धर पांडेय व सूरज पटवा की तलाश की जा रही है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:56 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:56 PM (IST)
बाराबंकी में विसर्जन के दौरान डूबे दो और युवकों के शव बरामद, तलाश जारी
दो लोगों के शव की तलाश में जुटी है टीम। शव निकलते ही परिवारजन में मचा कोहराम।

बाराबंकी, संवादसूत्र। मसौली थाना के सआदतगंज में रविवार को श्री गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान कल्याणी नदी में पांच लोग डूब गए थे। इनमें से मुन्नी का शव रविवार को ही बरामद कर लिया गया था, जबकि दो लोगों के शव सोमवार को बरामद किए गए हैं। दो लोगों की तलाश अभी जारी है। एसडीआरएफ और पीएसी की फल्ड टीम सहित स्थानीय गोताखोर ने सोमवार की दोपहर करीब दो बजे पहले धर्मेंद्र कश्यप और करीब एक घंटे बाद नीलेश पटवा का शव भी बरामद कर लिया। अभी नारायण धर पांडेय व सूरज पटवा की तलाश की जा रही है। शव मिलने के बाद परिवारजन में कोहराम मच गया और गांव लोग उन्हें देखने दौड़ पड़े।

देर रात ग्रामीणों संग निगरानी करती रही पुलिस : घटना की रात करीब 11 बजे तक मसौली थाना प्रभारी निरीक्षक सुमित श्रीवास्तव टीम के साथ घटनास्थल पर डटे रहे। जनरेटर की रोशनी में गोताखोर व एसडीआरएफ ने सर्च अभियान चलाया। घटनास्थल से रामपुर पुल तक तीन पुलिस बोट तलाश में लगाई गई थीं। यही टीमें दूसरे दिन भी लगी रहींं।

पुत्र का शव देख अचेत हो गए मदन : खराब आर्थिक स्थिति में जीवन बसर कर रहे मदन पटवा कस्बे में ही धागा आदि बेचकर परिवार चलाते हैं। प्रतिमा विसर्जन के दौरान मदन पटवा की पत्नी मुन्नी व दो पुत्र नीलेश व सूरज डूब गए थे। मुन्नी का शव रविवार को ही मिल गया था। सोमवार को जब निलेश का शव निकाला गया तो उसे देखकर मदन अचेत हो गए।

chat bot
आपका साथी